Indian Idol : पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में बतौर कप्तान शामिल

Spread the love

Indian Idol : पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के वास्तविक जीवन में डेटिंग की अफवाह है।

‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रह चुके पवनदीप राजन ‘सुपरस्टार सिंगर’ के दूसरे सीजन में बतौर कप्तान नजर आएंगे. उनके साथ ‘इंडियन आइडल 12’ की फाइनलिस्ट अरुणिता कांजीलाल भी बतौर कप्तान नजर आएंगी।

Indian Idol : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ शुरू होगा।

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, वे कहते हैं: “पिछले कुछ महीनों में, मुझे जो प्यार और आशीर्वाद मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। आज तक मैंने जो भी महान ऊंचाइयां हासिल की हैं, वह सब इस देश के लोगों के लिए है। . उनके समर्थन के बिना मैं यहां नहीं होता, मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में शामिल होने पर, उन्होंने साझा किया: “मैं ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के साथ कप्तान के रूप में अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत करने और कुछ शानदार युवा सितारों को तैयार करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं जिन्हें देश ने कभी देखा या सुना है। मैं मैं वास्तव में इन युवाओं से सलाह लेने के साथ-साथ सीखने में सक्षम होने के लिए रोमांचित हूं।”

“यह यात्रा निश्चित रूप से मेरे सभी सह-कप्तानों के साथ बहुत मजेदार और समृद्ध होने वाली है। जबकि हमारे बीच मैत्रीपूर्ण प्रतिद्वंद्विता हमेशा मौजूद रहेगी, हम गायकों के रूप में अपनी क्षमताओं से अवगत हैं और प्रतियोगियों के साथ अपनी सीख और ज्ञान साझा करने की योजना बना रहे हैं। शो,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।