फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, एवम विकास बहल के घर और दफ्तरों पर आयकर विभाग का छापा

Spread the love

आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर और दफ्तर पर छापा मारा है

नई दिल्ली. आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर पर छापा मारा है. मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है. आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है.

इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का आरोप है. इन लोगों के मुंबई और इसके बाहर स्थित घर और दफ्तरों पर छापेमारी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं.

22 अन्य स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई

संवाददाता,  के मुताबिक केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही आयकर विभाग ने एक बयान में कहा कि मुंबई में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेता तापसी पन्नू की संपत्तियों पर आयकर छापे मारे गए हैं.
एक सूत्र ने जानकारी दी कि एजेंसी की टीमें मुंबई और 22 अन्य स्थानों पर फैंटम फिल्म्स के परिसर सहित कई स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.