IIFA Awards 2022 : सलमान खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे स्टाररी इवेंट की हेडलाइन!

Spread the love

IIFA Awards 2022 : सोमवार (28 मार्च) को मुंबई में आगामी कार्यक्रम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें वरुण धवन, अनन्या पांडे और सलमान खान ने भाग लिया।

IIFA Awards 2022 : बॉलीवुड के शीर्ष सितारे मई में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) के 22वें संस्करण के लिए अबू धाबी में उतरेंगे।

Also Read : Lock Upp Day 30 : फिटनेस टास्क में पायल रोहतगी के खिलाफ मुनव्वर फारूकी की जीत!

युवा और उभरती हुई स्टार, अनन्या पांडे प्रमुख पुरस्कार समारोह में अपने पहले प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

इस कार्यक्रम में डेब्यू परफॉर्मर के अलावा, सबसे बैंकेबल सुपरस्टार, सलमान खान एतिहाद एरिना के यस आइलैंड में समारोह की मेजबानी करेंगे।

और तेजतर्रार युवा स्टार, वरुण धवन अपने कभी प्रत्याशित प्रदर्शनों में से एक के साथ मंच को भी रोशन करेंगे, क्योंकि वह अपने डांस मूव्स से हमारा दिल चुरा लेते हैं। इस कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए, सलमान, वरुण और अनन्या मुख्य कलाकार होंगे, और कलाकारों की इस तिकड़ी ने दर्शकों को बहुत उत्साहित और उत्साहित किया है।

इसके लिए सोमवार (28 मार्च) को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जहां वरुण, अनन्या और सलमान ने होस्ट मनीष पॉल के साथ रेड कार्पेट पर धूम मचा दी।

जहां सलमान खान ने नीले रंग की शर्ट के साथ काले रंग का सूट पहना था, वहीं वरुण धवन ने सफेद सूट के साथ एक आकस्मिक नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी और अनन्या ने इसे हरे रंग के प्रिंटेड ब्लेज़र और शॉर्ट्स सेट में एक सफेद औपचारिक शर्ट के साथ जोड़ा था।

सम्मेलन इतना मजेदार था कि दर्शकों को पहले से ही पता था कि इस तरह की तिकड़ी से मनोरंजन और ऊर्जा के स्तर की क्या उम्मीद की जा सकती है।