Entertainment : पूजा हेगड़े- मेरा प्रभास से कोई झगड़ा नहीं था.. सब अफवाह थी

Spread the love

Entertainment : हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच झड़प हो गई है। कुछ दिनों पहले मुंबई में हुए राधेश्याम प्रमोशन इवेंट में दोनों ने बिल्कुल भी बात नहीं की थी। कम से कम …..

Entertainment : पूजा हेगड़े: प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर ‘राधेश्याम’ पहले ही कई बार टाली जा चुकी है और 11 मार्च को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म यूनिट इस समय एक बार फिर जमकर प्रमोशन कर रही है। ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो जाने से फिल्म को लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। देशभर में प्रभास के फैंस और फिल्म लवर्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, खबरें हैं कि प्रभास और पूजा हेगड़े हाल ही में भिड़ गए हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई में हुए राधेश्याम प्रमोशन इवेंट में दोनों ने बिल्कुल भी बात नहीं की थी। कम से कम एक-दूसरे की केयर भी नहीं करते। दोनों ने तब से कुछ अन्य प्रचार कार्यक्रमों में बात नहीं की है। बताया गया कि दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी और इसी वजह से उन्होंने बात नहीं की। इस खबर को इस बात से और बल मिला कि दोनों प्रमोशन प्रोग्राम में लेफ्ट हैंडेड और पदमहन थे और प्रमोशन के दौरान प्रभास-पूजा को एक साथ पोज देने में भी परेशानी हुई।

हालांकि हाल ही में पूजा हेगड़े ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में हुए प्रमोशन के हिस्से के रूप में पूजा हेगड़े द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार में बोलते हुए .. “प्रभास एक महान दिमाग वाले व्यक्ति हैं। शूटिंग के वक्त बिना किसी परेशानी के मेरा ख्याल रखा गया। हर दिन प्रभास भी अपने घर से खाना लाते थे। मैं ऐसे अच्छे आदमी से बात क्यों नहीं करूं? अफ़वाह यह है। कोई और नहीं बल्कि मैं उनसे बात करना बंद कर सकता हूं, ‘उन्होंने प्रभास के बारे में अफवाहों को खारिज करते हुए कहा।