Entertainment : मेगास्टार चिरंजीवी ने गॉडफादर के कलाकारों में सलमान खान का स्वागत किया, इसे परम आनंद बताया

Spread the love

मेगास्टार चिरंजीवी ने अपनी आगामी फिल्म गॉडफादर के कलाकारों में शामिल होने के लिए सलमान खान का स्वागत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक्शन फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है।

मेगास्टार चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्म गॉडफादर में अपने प्रिय मित्र सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। सई रा नरसिम्हा रेड्डी स्टार ने भाई का गुलदस्ते के साथ स्वागत किया और इसे उनके साथ मिलकर एक परम आनंद बताया। गॉडफादर एक कमर्शियल एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है। यह फिल्म मलयालम सुपरहिट फिल्म लूसिफ़ेर की आधिकारिक तेलुगू रीमेक है।

चिरंजीवी ने गॉडफादर में सलमान खान का स्वागत किया

हमने पहले बताया था कि चिरंजीवी के गॉडफादर में एक कैमियो करने के लिए सलमान खान को लिया गया था । 16 मार्च को, तेलुगु सुपरस्टार ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करके इसकी पुष्टि की। उन्होंने गॉडफादर में सलमान खान का स्वागत किया और उनके लिए एक प्यारा सा संदेश साझा किया।

अपने प्रिय मित्र सलमान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा, “गॉडफादर में आपका स्वागत है, भाई @BeingSalmanKhan! आपकी प्रविष्टि ने सभी को सक्रिय कर दिया है और उत्साह अगले स्तर पर चला गया है। आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक परम आनंद है। आपकी उपस्थिति में कोई संदेह नहीं होगा। दर्शकों को वह जादुई #KICK दें। (sic)।”

लूसिफ़ेर ने पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में पहली फिल्म बनाई। व्यावसायिक फिल्म में मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय और मंजू वारियर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। पृथ्वीराज ने अपने निर्देशन वाले उद्यम में एक कैमियो निभाया। सलमान खान के चिरंजीवी के गॉडफादर में पृथ्वीराज की भूमिका को फिर से करने की संभावना है।

गॉडफादर के बारे में

गॉडफादर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है। फिल्म कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी, जयम कंपनी और एनवीआर सिनेमा एलएलपी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा, गॉडफादर में नयनतारा , सत्यदेव कंचाराना, हरीश उथमन, जयप्रकाश और वामसी कृष्ण महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह अफवाह है कि राम चरण, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन भी इस फिल्म में कैमियो खेल सकते हैं। हालांकि, इस बारे में घोषणा का इंतजार है। कमर्शियल एंटरटेनर में नीरव शाह की सिनेमैटोग्राफी और एस थमन का संगीत है।

One thought on “Entertainment : मेगास्टार चिरंजीवी ने गॉडफादर के कलाकारों में सलमान खान का स्वागत किया, इसे परम आनंद बताया

Comments are closed.