एकता कपूर ने अपने जन्मदिन पर मासी स्मृति ईरानी के लिए बेटे रवि से प्यारा नोट पोस्ट किया

Spread the love

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के लिए बेटे रवि की तरफ से एक प्यारा सा नोट पोस्ट किया। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री आज 46 साल की हो गईं।

स्मृति ईरानी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। क्यूंकी सास भी कभी बहू थी, कविता और रामायण जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम करने वाली अभिनेत्री वर्तमान में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं। उनकी दोस्त एकता कपूर ने उनके बेटे रवि की तरफ से उनके लिए एक प्यारा सा जन्मदिन पोस्ट किया। नोट में रवि स्मृति को ‘प्यारी मासी’ कहते हैं।

मासी स्मृति ईरानी के लिए एकता कपूर के बेटे का प्यारा नोट

एकता कपूर, जो अक्सर विशेष अवसरों पर स्मृति ईरानी को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं, ने क्यों सास भी कभी बहू थी स्टार को बधाई देने के लिए एक नोट के साथ एक वीडियो साझा किया। “प्रिय स्मृति मासी मैं 3 साल का हूं और शायद मैं आपसे बहुत कम बार मिला हूं लेकिन मेरी माँ ने मेरे साथ जो भी अच्छा किया है, वह कहती है कि उसने आपसे सीखा है। जैसे कभी-कभी मुझे पढ़ना।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं लोगों को बात करते हुए सुनता हूं मुझे लगता है कि तुम बहुत, बहुत शक्तिशाली हो। लेकिन मेरे लिए आप एक प्यारी मासी हैं जो मुझे पता है कि मैं दूर से मेरा ख्याल रखूंगा और जब भी मुझे आपकी आवश्यकता होगी, वहां रहूंगा। आज आपका जन्मदिन है और मैं चाहता हूं कि आपको वह सब कुछ मिले आप जीवन में चाहते हैं क्योंकि आप शायद पहले कुछ लोग हैं जिन्होंने मुझे देखा और मुझे आशीर्वाद दिया। और मैं उनमें से कुछ आशीर्वाद आपको वापस देना चाहता हूं।

मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं क्योंकि जब मैं जानता हूं कि आखिरकार जब मैं बड़ा हो जाता हूं, तो मैं महिलाओं का सम्मान करूंगा, क्योंकि मेरी मासी के रूप में मेरे आसपास तुम्हारे जैसी महिलाएं हैं और अगर मैं नहीं हूं, मुझे पता है कि आप मुझे डांटने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए वहां होंगे। ढेर सारा प्यार, जल्द ही आपसे मिलने का इंतजार है। आपका भतीजा रवि (sic),” नोट पढ़ें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

स्मृति ईरानी को मौनी रॉय के जन्मदिन की बधाई

इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में, मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी को शुभकामना देने के लिए क्यूंकी सास भी कभी बहू थी से एक मनमोहक घटना साझा की । उन्होंने लिखा कि डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से वह क्यूंकी की कास्ट में शामिल हुईं और वह काफी नर्वस थीं। लेकिन यह स्मृति ही थीं जिन्होंने उन्हें सहज रखा और तब से मौनी हमेशा उनकी तरह बनना चाहती हैं।

इस घटना को साझा करते हुए, मौनी ने लिखा, “मेरी प्यारी स्मृति दी, @smritiiraniofficial यह आपके बारे में बताने के लिए मेरी सबसे पसंदीदा कहानी है; डेढ़ दशक से अधिक समय पहले, यूनी से ताजा मैं क्यूंकी की कास्ट में शामिल हुई थी, यह सोचकर घबराई हुई थी कि आप कैसे हैं हो सकता है;

मैं इस विश्वास से परे चकित था कि उनमें से अधिकांश के विपरीत आप मेरे प्रति कितने दयालु थे (आपको होना नहीं था) आप कितने तेज और बुद्धिमान थे, 7 भाषाओं को जानते थे, आपकी शब्दावली, पढ़ने के लिए आपकी चमक (अभी भी 17 साल पहले की अपनी किताबें लौटाएं),

एक सुंदर बेवकूफ, गलती से आपने मेरे दिमाग और दिल को उड़ा दिया। मैं तब आपके जैसा बनना चाहता था, मैं अब आपके जैसा बनना चाहता हूं; मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान हमेशा आशीर्वाद दें आपको सबसे अच्छे जीवन के साथ यह सुनिश्चित करने की पेशकश करनी है कि आप अपना समय उन लोगों के साथ बिताएं जो आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और आपकी सराहना करते हैं हैप्पी बर्थडे (sic)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर की क्यूंकी सास भी कभी बहू थी से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने शो में तुलसी विरानी की भूमिका निभाई।