Bollywood Updates : दीपिका पादुकोण की गेहराइयां बिना एक कट के हुई क्लियर, मिला ए सर्टिफिकेट

Spread the love

Bollywood Updates : दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा की मुख्य भूमिकाओं वाली निर्देशक शकुन बत्रा की गेहराइयां रिलीज से सिर्फ एक दिन दूर है। फिल्म का प्रीमियर बुधवार रात को आयोजित किया गया था और इसमें अभिनेताओं ने अपने स्टाइलिश अंदाज में कदम रखा।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म की रिलीज से पहले, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा गेहराइयां को ‘ए’ प्रमाण पत्र के साथ मंजूरी दे दी गई है। पता चला, सीबीएफसी ने बिना एक भी कट के फिल्म को मंजूरी दे दी।

हालांकि, शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म देखने के बाद जांच समिति ने कुछ संशोधनों की सिफारिश की थी। चुनाव आयोग की सिफारिशों को कथित तौर पर लागू किया गया था और फिल्म को अब ‘केवल वयस्क’ प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही गेहराइयां अपने इंटिमेट और किसिंग सीन को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Bollywood Updates : दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा निर्देशक शकुन बत्रा की गेहराइयां

वास्तव में, यह पहली हिंदी फिल्म भी है जहां एक अंतरंगता निर्देशक को श्रेय दिया गया है। हालांकि, शकुन बत्रा ने कहा है कि अंतरंगता को एक चरित्र के रूप में माना गया है। बत्रा ने पहले कहा था कि उनका यह भी मत था कि अंतरंगता को बहुत अधिक महत्व दिया गया है, “मुझे लगता है कि अंतरंगता के बारे में अधिक बातचीत शायद कहानी के लायक है।”

दूसरी ओर, दीपिका ने फिल्म से अपने सबसे बड़े टेकअवे का खुलासा किया था। अभिनेत्री ने कहा, “इस फिल्म से मैंने जो एक चीज सीखी है, वह है जज नहीं करना क्योंकि वे जो करते हैं उसके पीछे हमेशा एक कारण होता है। जैसे ही आप एक्शन के पीछे की भावना या विचार प्रक्रिया को समझते हैं, स्वचालित रूप से सहानुभूति होती है।” पहले मिड-डे को बताया था।