Bollywood : फिल्म निर्माता रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन।

Spread the love

Bollywood Latest News बेटी रवीना लिखती हैं “नेवर लेटिंग गो,”

Bollywood Latest News फिल्म निर्माता और रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का शुक्रवार को 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। रवि टंडन कुछ नाम रखने के लिए खेल खेल में, अनहोनी, नज़राना, मजबूर, खुद-दार और जिंदगी जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते थे ।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की मौत की खबर की घोषणा की। उसने अपने पिता के साथ थ्रोबैक तस्वीरों के रूप में कुछ यादें साझा कीं और उसने अपनी श्रद्धांजलि में लिखा: “तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम रहूंगी, मैं कभी जाने नहीं देती।

लव यू पापा।” उद्योग से रवीना के दोस्तों ने शोक व्यक्त किया। नीलम कोठारी ने लिखा: “हार्दिक संवेदना।” जूही चावला ने कहा, “आप और आपके परिवार रवीना के प्रति हार्दिक संवेदना… भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ओम शांति।”

Bollywood Latest News : रवीना टंडन ने लिखा, “आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे।”

काम के मामले में, अभिनेत्री अगली बार कन्नड़ फिल्म केजीएफ: अध्याय 2 में दिखाई देगी , जो कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में यश और संजय दत्त नजर आएंगे। फिल्मों के मामले में, रवीना टंडन आखिरी बार शब में देखी गई थीं ,

जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। उसी वर्ष, उन्होंने मातृ में अभिनय किया । अभिनेत्री ने कोरियोग्राफर-निर्देशक अहमद खान के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के नौवें सीज़न में जज के रूप में भी अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स के  अरण्यक में देखा गया था।