Bollywood : अजय देवगन की ओटीटी डेब्यू ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ का ट्रेलर आउट 

Spread the love

Bollywood : ट्रेलर अत्यधिक बुद्धिमान अपराधियों और उनका शिकार करने वाले जासूस के मानस में गहरे और जटिल आख्यान की एक झलक देता है।

अजय देवगन के वेब डेब्यू ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के निर्माताओं ने शनिवार को शो के दिलचस्प ट्रेलर का अनावरण किया है।

दो मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरुआत अजय के एक पुलिस वाले के तीव्र और उग्र अवतार के साथ होती है।

रिवेटिंग साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा में राशी खन्ना,

ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कलसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और शामिल हैं।

सत्यदीप मिश्रा अहम भूमिका में हैं।

ट्रेलर अत्यधिक बुद्धिमान अपराधियों और उनका शिकार करने वाले जासूस की मानसिकता को उजागर करते हुए एक अंधेरे और जटिल कथा में एक झलक देता है।

एक सहज और सहज पुलिस अधिकारी का अजय देवगन का नाममात्र का चरित्र अंधेरे में सच्चाई के लिए लड़ता है,

क्योंकि वह अपराधों और अपराधियों और भ्रष्टाचार के एक गंभीर और जटिल वेब के माध्यम से एक क्रोधी, फौलादी धैर्य के साथ जागता है।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम ड्रामा निर्देशक राजेश मापुस्कर द्वारा अभिनीत है।

Bollywood : छह एपिसोड में फैली यह श्रृंखला प्रतिष्ठित, विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश श्रृंखला -‘लूथर’ का भारतीय रीमेक है।

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अजय देवगन ने कहा, “डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया ने मुझे हमेशा मोहित किया है,

और मैं ‘रुद्र’ जैसे एक आकर्षक चरित्र और शीर्षक के साथ लंबे प्रारूप वाली सामग्री में अपने डिजिटल अभिनय की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं।

क्या उनके सूक्ष्म, बहुआयामी व्यक्तित्व और उनके धैर्य ने मुझे इस किरदार के बारे में आकर्षित किया, कुछ ऐसा जो दर्शकों ने भारतीय मनोरंजन में इस पैमाने पर पहले कभी नहीं देखा।

“अभिनेत्री ईशा देओल ने इस शो के साथ अपनी वापसी के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “मेरी वापसी की पहली घोषणा के बाद से मुझे अपने प्रशंसकों से जो प्यार मिला है, वह विनम्र है और मैं वास्तव में एक शो के साथ अपनी वापसी को चिह्नित करने के लिए खुश हूं।

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के रूप में प्रतिष्ठित। मेरे दोस्त और अजय देवगन जैसे सह-अभिनेता के साथ एक बार फिर स्क्रीन साझा करना एक रोमांचकारी सवारी रही है,

जिन्होंने हमारे पहले दिन से ही मुझे कैमरे के सामने वापस आने में आसानी की। “उसने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में भी बात की।

“शूटिंग के दौरान, हम उसी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को साझा करने के लिए वापस आ गए थे जो हमने अपनी पिछली फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक साथ की थी

और असंख्य मज़ाक भी! रिलीज से पहले की भीड़ का अनुभव करने के लिए, मैं वास्तव में इसे प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं। अपने किरदार और शो के माध्यम से दर्शकों के करीब एक कदम,” ईशा ने कहा।

Bollywood : निर्देशक राजेश मापुस्कर ने साझा किया कि अजय ने शो में एक “ग्रे हीरो” की भूमिका निभाई है।

रुद्र एक असाधारण विशेष श्रृंखला है, कथा-वार, क्योंकि यह सामान्य पुलिस वाले और अपराध नाटक के लिए एक गहरी और गंभीर कहानी है।

यहां हमारे पास एक है ग्रे हीरो जो सच्चाई की खोज के लिए अंधेरे में रहने में विश्वास करता है।

यहां पहले कभी नहीं देखे गए तरीके से आपराधिक दिमागों की मानसिकता का पता लगाया गया है।

दर्शकों को कुछ समझ में आता है कि अपराधियों के गहरे आकर्षक दिमाग कैसे काम करते हैं।

मुझे आशा है कि श्रृंखला को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिलती है,” उन्होंने साझा किया।

हॉटस्टार स्पेशल शो जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आ रहा है और यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध होगा।