Bollywood : आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के गर्भवती होने की पुष्टि की

Spread the love

Bollywood : युगल जल्द ही गोधभराय समारोह की मेजबानी करेंगे

प्रकाश डाला गया

Bollywood :आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 2010 की हॉरर फिल्म शापित के सेट पर मिले

गायक-अभिनेता आदित्य नारायण और अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़े ने एक न्यूज पोर्टल से इसकी पुष्टि की।

“श्वेता और मैं अपने जीवन में इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह असली लगता है। मुझे हमेशा बच्चों का शौक रहा है और मैं किसी दिन पिता बनना चाहता था।

अब, श्वेता अधिक काम के लिए हो सकती है क्योंकि मैं किसी से कम नहीं हूं बच्चे, और हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर भी अपनाया है।

हमारा घर जल्द ही उच्च-ऑक्टेन ऊर्जा के साथ फलफूल रहा होगा, ”आदित्य ने टाइम ऑफ इंडिया को बताया।

यह कहते हुए कि यह उनके लिए एक सपने के सच होने का क्षण है, अभिनेता ने बताया कि परिवार की योजना जल्द ही एक समारोह करने की है।

 Bollywood : उन्होंने कहा, “बहुत जल्द, हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोधभराई करने जा रहे हैं।”

आदित्य ने यह भी साझा किया कि उनके माता-पिता उनके जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि महामारी और सीओवीआईडी ​​​​के बढ़ते मामलों को देखते हुए, वे परिवार को सुरक्षित रखने के लिए सावधानी बरत रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मेरे पिता और मां दोनों उत्साहित हैं कि वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता (गायक उदित नारायण) खुद को व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं

Bollywood :” उन्होंने कहा, “हम अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। महामारी के कारण बिल्कुल भी बाहर नहीं निकल रहे हैं।

जब मेरे परिवार की बात आती है तो मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं और ज्यादा बात करने में विश्वास नहीं करता। मुझे बस इस बात की खुशी है कि हमें आशीष मिली है।”

अनजान लोगों के लिए, इस जोड़े ने दिसंबर 2020 में मुंबई में शादी कर ली। आदित्य ने अपनी शादी की खबर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, “हम शादी कर रहे हैं!

मैं सबसे भाग्यशाली इंसान हूं, जिसने 11 साल पहले अपनी आत्मा की साथी श्वेता को पाया और आखिरकार हम दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।”

आदित्य और श्वेता की मुलाकात 2010 में आई हॉरर फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने काफी समय तक डेट किया।