बिग बॉस का फिनाले मार्च तक बढ़ने की उम्मीद

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस -14 को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हर रोज ये शो काफी दिलचस्प होता जा रहा हैं, ऐसे में अब शो से जुड़ी एक बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है. बिग बॉस 14 को अब मार्च 2021 तक एक्सटेंड किया जा सकता है.

बिग बॉस 14 ना सिर्फ लगातार दर्शकों में रोमांच बढ़ाता जा रहा है बल्कि एक के बाद एक ट्विस्ट की वजह से ये शो लगातार चर्चाओं के बीच में है. शो के मेकर्स लगातार नई एंट्री और एक के बाद एक नए ट्विस्ट के जरिए शो के साथ दर्शकों को बांधने में कामयाब रहे हैं.

सलमान खान की होस्टिंग के तो व्यूअर्स फैन हैं हीं इसके अलावा इस सीजन में जो फॉर्मूले आजमाए गए हैं उनकी वजह से भी शो को खासा पसंद किया जा रहा है. अब शो से जुड़ी एक बड़ी और अहम खबर सामने आ रही है. बिग बॉस 14 को अब मार्च 2021 तक एक्सटेंड किया जा सकता है.

मार्च 2021 में हो सकता है फिनाले

शो को अब चैलेंजर्स की एंट्री ने मसालेदार बना दिया है. ऐसे में मेकर्स शो से जुड़ रहे दर्शकों के लिए बड़ा फैसला कर सकते हैं. वहीं शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अब शो में ढेर सारे कंटेस्टेंट होंगे और आखिरी हफ्ते में कोई इविक्शन भी नहीं होगा. इसके अलावा शो में एक नए प्रतिभागी की एंट्री भी होने जा रही है. जिससे साफ हो जाता है कि बिग बॉस का सफर करीब 150 दिनों लंबा होने जा रहा है. अब शो का फिनाले मार्च 2021 में ही संभव दिख रहा है.

वहीं शो में इसी सीजन के एक और एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री की संभावना जताई जा रही है. यानि की शो में प्रतिभागियों की संख्या अभी भी लगातार बढ़ाई जा रही है. शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए मेकर्स हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. वहीं सूत्रों के हवाले से मिली खबरों के मुताबिक अहम बात ये कि एक्सटेंडेड वर्जन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.