Burger बर्गर खाने के शौक़ीन व्यक्ति ने रेस्त्रां पहुंचने के लिए किया chopper हेलिकॉप्टर बुक खर्च किए 2 लाख रुपये

खाने के शौक के आगे रूपए का नहीं कोई मोल

अपने खाने के शौक को पूरा करने और बर्गर खाने के लिए एक शख्स ने हाल ही में 2 लाख रुपये खर्च किए हैं।रेस्त्रां की दूरी 450 किलोमीटर थी इस सफर को पूरा करने के लिए रशियन अरबपति विक्टर मार्टिनोव ने हेलीकॉप्टर से 450 किलोमीटर की दूरी तय की है। मार्टिनोव एक मॉस्को कंपनी के सीईओ हैं, जो हेलीकॉप्टर बेचती है। 2014 में ही क्रीमिया में फास्ट फूड का संचालन बन्द हो गया था और इसीलिए वहां अब एक भी मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट नहीं है।

आर्गेनिक खाना खाकर आ चुके तंग Burger बर्गर की कीमत लगभग 49 पाउंड

हुवा यू 33 वर्षीय विक्टर मार्टिनोव और उनकी प्रेमिका क्रीमिया में छुट्टियां मना रहे थे, लेकिन वहां का आर्गेनिक खाना खाकर वह तंग आ चुके थे। इस दौरान बर्गर की तलाश में उन्होंने हेलीकॉप्टर बुक किया और निकटतम मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट पर उड़ान भरी। यह क्रीमिया से लगभग 450 किलोमीटर दूर था। एक रूसी मीडिया के अनुसार, विक्टर ने इस हेलीकॉप्टर ड्राइव के लिए 2,000 पाउंड तकरीबन, 2 लाख रुपये का भुगतान किया। आउटलेट पर उन्होंने बर्गर, फ्राइज और मिल्कशेक आर्डर किया, जिसकी कीमत लगभग 49 पाउंड थी।

रूसी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं और मेरी प्रेमिका, वहां का आर्गेनिक फूड खाकर तंग आ चुके थे, हम नार्मल मॉस्को खाना चाहते थे। इसलिए, हमने एक हेलीकॉप्टर लिया और कि क्रासनोडोर के लिए उड़ान भरी। वास्तव में, यह काफी रोमांच से भरा रहा। हमने हैमबर्गर खाया और फिर वापिस हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.