आलिया के फैन ने कार का पीछा किया.. ‘मृत’ के रूप में हीरोइन का जवाब

Spread the love

आलिया फैन कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर को चित्रित करने के लिए सड़क पर दौड़ती है। इसके साथ ही यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर आदिवासी वायरल हो रहा है।

कुछ सेलिब्रिटीज के दीवाने होते हैं। उनके लिए कुछ भी करने को तैयार। अगर उनके पसंदीदा हीरो को हीरोइन मिल जाती है.. वे अपने पसंदीदा हीरो और हीरोइनों से मिलने की होड़ में लगे रहेंगे। ऐसे ही सीन हमने कई सेलेब्रिटीज के मामले में भी लाइव देखे हैं। लेकिन कई फिल्मी हस्तियां ऐसी भी हैं जिन्हें प्रशंसकों द्वारा की गई कुछ चीजों से जूझना पड़ा है। कुछ, हालांकि, हीरो-हीरोइनों का दूसरे लोगों से विवाह करना बर्दाश्त नहीं करते हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए पोस्ट करते रहे हैं, हाल ही में एक नेटिजन ने भी ऐसा ही किया है।

Also Read : नहीं रहे अनुभवी पटकथा लेखक शिव सुब्रमण्यम

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कथित तौर पर शादी कर रही हैं। वह इस महीने की 14 तारीख को बॉलीवुड हीरो रणबीर कपूर के साथ तीन बार छलांग लगाने वाली हैं। हालांकि आलिया फैन्स इसी क्रम में तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं. एक नेटिजन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि वह आलिया-रणबीर की शादी को बर्दाश्त नहीं कर सका। इस पोस्ट में उन्होंने एक कार का पीछा किया और कार के पिछले हिस्से पर आलिया वेड्स रणबीर लिखा। उन्होंने कार का पीछा करते हुए खुद का एक वीडियो लिया और इसे पोस्ट कर दिया। हालांकि उस सीन को देखने के लिए फिल्म अच्छा कबीर सिंह में हीरोइन कियारा की शादी हो रही है.. हीरो शाहिद… ऐसा लग रहा था जैसे वह सड़क पर दौड़ रहा हो.

इसके बाद आलिया भट्ट ने बगल में अपनी एक फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो को मॉर्फ करके यह भी कहा कि उसके बाद रणबीर उनकी जगह थे। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद आलिया ने भी रिएक्ट किया। ‘मृत’ पोस्टिंग। इसके साथ ही ये वीडियो जो अब फैन हो गया है, वायरल हो रहा है. क्या आलिया का शादी करना नॉर्मल है? दुख की बात है कि यह ज़ोर से कहना असंभव है कि कितने प्रशंसक इस तरह पीड़ित हैं।

वहीं दूसरी ओर यह मुद्दुगुम्मा शादी में पूरी तरह व्यस्त हो गई है. आलिया रणबीर की शादी कल से तीन दिन तक चलेगी। कल मेहंदी फंक्शन होगा। दोनों की शादी 14 तारीख को होगी। उसके बाद 17 अप्रैल को मुंबई में सभी मेहमानों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा.

One thought on “आलिया के फैन ने कार का पीछा किया.. ‘मृत’ के रूप में हीरोइन का जवाब

Comments are closed.