Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding LIVE Updates : महेश भट्ट, करीना कपूर खान प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे

Spread the love

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding LIVE Updates :आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी की खबर LIVE: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। ये है शादी की पूरी शेड्यूल डेट, मेहंदी सेरेमनी की शानदार तस्वीरें। रणबीर और आलिया की निजी प्री-वेडिंग के बारे में सभी नवीनतम समाचार अपडेट प्राप्त करें, करीना कपूर खान, महेश भट्ट और अन्य मेहमान पहुंचे

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की शादी LIVE: बॉलीवुड की हाल के दिनों की सबसे बड़ी शादी का पहला बड़ा फंक्शन पहले से ही चल रहा है. मेहंदी सेरेमनी के लिए करीना कपूर खान, करण जौहर और परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे हैं। आलिया की तरफ से आगे महेश भट्ट बेटी पूजा भट्ट और बेटे राहुल भट्ट के साथ पहुंचे.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी लाइव अपडेट: इला अरुण ने ‘सासु मां’ सोनी राजदान को भेजी शुभकामनाएं

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री इला अरुण ने सोनी राजदान को उनकी बेटी आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर के साथ होने पर बधाई दी। जबकि शादी की खबर अभी भी पुष्टि नहीं हुई थी, इला आगे आई और न केवल शादी की पुष्टि की बल्कि भट्ट और कपूर परिवार को भी अपना प्यार भेजा। “हमारी सोनी सासु मा बन रही है। ❤️बधाई महेश और प्रिय सोनी। गॉड ब्लेस आलिया और रनबीर (एसआईसी)”

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी लाइव: जोड़े ने गिफ्ट किया गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता

पिंकविला द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, कुछ पुरुषों को सोने की परत चढ़ा हुआ गुलदस्ता ले जाते हुए देखा गया था। जब कैमरामैन ने उनसे गुलदस्ते के बारे में विवरण साझा करने के लिए कहा, तो उन्होंने खुलासा किया कि यह जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए एक उपहार था। पुरुषों ने खुलासा किया कि विशेष उपहार विशेष अवसर पर सूरत से आया है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट वेडिंग लाइव अपडेट: पापाराज़ी मॉब ए वेडिंग गेस्ट्स कार

रणबीर कपूर के घर वास्तु, जो कथित तौर पर विवाह स्थल है, से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें मीडिया को एक शादी के मेहमान को लेकर एक कार को भीड़ करते हुए दिखाया गया है। जबकि कार में बैठे अतिथि स्पष्ट नहीं हैं, कैमरों का एक समुद्र कार में सवार हो गया, कार में परिवार के सदस्य की एक झलक पाने की कोशिश कर रहा था।

क्या है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग वेन्यू?

आज की मेहंदी से शुरू होने वाले सभी प्रमुख समारोह मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में होंगे, जहां रणबीर और आलिया रहते हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी पहले से ही चल रही हैं। मेहंदी समारोह बुधवार दोपहर को शुरू हुआ जब मेहमानों को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया। कथित तौर पर शादी 14 अप्रैल को दोपहर 3 बजे वास्तु भवन में उनके फ्लैट में होगी। इसमें सिर्फ करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे। शादी एक अंतरंग संबंध होगा और इसमें केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

रणबीर-आलिया के वेडिंग वेन्यू के बाहर मेहमानों ने ठहाका लगाया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्रसिद्ध परिवार के सदस्य और उद्योग के दोस्त पाली हिल में अपने विवाह स्थल, वास्तु के लिए रास्ता बना रहे हैं। फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी, करण जौहर ने अपनी जगह बनाने की कोशिश की।

रणबीर-आलिया की शादी के लिए गोवा से रवाना हुए रणधीर कपूर

रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर को उस जगह पर स्पॉट नहीं किया गया, जहां शादी का जश्न शुरू हो गया है क्योंकि वह गोवा से मुंबई वापस जा रहे हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह आज रिसेप्शन की तारीखों पर फैसला करेंगे।

रणबीर-आलिया की शादी में पहुंचे करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अरमान जैन

रणबीर-आलिया की शादी के पहले बड़े इवेंट के लिए सभी कपूर कजिन्स इकट्ठा होते दिख रहे हैं। करीना कपूर खान, बहन करिश्मा कपूर और चचेरे भाई अरमान जैन को वास्तु में पहुंचते देखा गया, जहां प्रमुख समारोह हो रहे हैं।

मेहंदी सेरेमनी के लिए नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, अरमान जैन पहुंचे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संगीत सेरेमनी आज दोपहर होने वाली है। मॉम नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और परिवार के अन्य सदस्यों को एथनिक फाइनरी में कपड़े पहने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया। चचेरे भाई आधार जैन भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। निर्देशक अयान मुखर्जी भी पारंपरिक कुर्ता पहने पहुंचे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कब है?

परिवार के करीबी सूत्रों ने कथित तौर पर कहा है कि कल – 14 अप्रैल – बड़ा दिन है, जिस दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी करेंगे। शादी दोपहर 3 बजे उनके वास्तु भवन स्थित फ्लैट में होगी। यह भी सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों के लिए ही होगा। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, आज की मेहंदी से शुरू होने वाले सभी समारोह मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में होंगे, जहां दंपति रहते हैं। दोपहर करीब दो बजे मेहंदी की रस्म शुरू होगी। अंतरंग संबंध में केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

दोपहर 1 बजे से शुरू होगी मेहंदी की रस्म

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, आज के लिए चिह्नित तीन कार्यक्रमों में गणेश पूजा, मेहंदी समारोह और संगीत शामिल हैं। मेहंदी की रस्म आज दोपहर 1-2 बजे से शुरू होने वाली है। एक संगीत समारोह बाद में शाम के लिए निर्धारित है, जो 10-10.30 बजे से शुरू हो सकता है।

कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थीं, यह स्पष्ट था कि यह जोड़ा 13 से 17 अप्रैल के बीच शादी कर रहा है। शादी की तैयारी काफी स्पष्ट रूप से चल रही है, जिसमें उत्सव के लिए कई जगहों को सजाया गया है। दूल्हे की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के मंगलवार शाम मुंबई पहुंचने के बाद बुधवार सुबह परिवार ने गणेश पूजा की. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मेहंदी समारोह बुधवार दोपहर को होगा, जबकि संगीत और सगाई शाम को होगी। बने रहें क्योंकि हम रणबीर-आलिया की शादी से सभी लाइव अपडेट लाते हैं।

बुधवार को कपूर परिवार के सदस्यों को गणेश पूजा के लिए कथित विवाह स्थल, रणबीर के पाली हिल हाउस वास्तु में जाते देखा गया। पपराज़ी ने नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और पोती समारा साहनी को रणबीर के घर जाते हुए देखा। पूजा बुधवार सुबह 11 बजे शुरू होने वाली थी, जिसके बाद अन्य प्री-वेडिंग सेरेमनी होगी।

सूत्रों ने कई प्लेटफार्मों को बताया है कि मेहंदी और संगीत बुधवार को होने वाले हैं, जबकि शादी गुरुवार, 14 अप्रैल को हो रही है। हालांकि इस जोड़े ने शादी के बारे में चुप्पी साध ली है, आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट और सौतेले भाई राहुल भट्ट ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि शादी हो रही है लेकिन अभी तक तारीखों की पुष्टि नहीं की है।

दूल्हे और दुल्हन के सजे हुए घरों की तस्वीरें, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की शादी की तारीख के लिए मुंबई में उतरने और रणबीर के घर वास्तु में शादी की तैयारी भी वायरल हो गई है।