Abhishek Chatterjee : नहीं रहे हमारे बीच बंगाली सिनेमा के प्रख्यात कलाकार एक्टर अभिषेक चटर्जी, दुनिया को कहा अलविदा

Spread the love

Abhishek Chatterjee Death: साल 2022 के शुरुआत से ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज एक्टर्स, सिंगर ने इस दुनिया को अलविदा कह गया. अब इसमें बंगाल के पॉपुलर एक्टर अभिषेक चटर्जी (Abhishek Chatterjee) का भी नाम जुड़ गया. जी हां, एक्टर अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. बता दें कि वो 58 साल के थे.

बंगाल के पॉपुलर एक्टर अभिषेक चटर्जी का निधन हो गया. उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. बता दें कि वो 58 साल के थे.

अभिषेक चटर्जी का निधन

अभिषेक चटर्जी के निधन की खबर सुनकर टॉलीवुड में मातक का माहौल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को वो शूटिंग में व्यस्त थे. शूटिंग पर ही उनकी तबीयत खराब होने लगी. जिसके बाद वो वापस घर लौट आए. घर पर ही उनका इलाज हो रहा है और आधी रात को उनकी और ज्यादा तबीयत खराब हा गई. जिसके बाद उन्होंने रात 1.40 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

इन बंगाली फिल्मों में एक्टर ने किया था काम

अभिषेक चटर्जी ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया हैं. इसमें ‘Pothbhola’, ‘Ora Charjon’, अमर प्रेम’, ‘मधुर मिलन’, ‘Bariwali’ जैसी शानदार मूवीज शामिल है. इसके अलावा बंगाली टीवी पर वो ‘Khorkuto’ सीरियल के लिए भी जाने जाते है. अभिषेक ने मोहर’, ‘Phagun Bou’ शोज में भी काम किया है.

सेलेब्स जता रहे दुख

वहीं, अभिषेक चटर्जी की मौत की खबर जानकर कई एक्टर्स शॉक्ड है. लबोनी सरकार, गौरव रॉय चौधरी, तृना साहा, कौशिक रॉय और कई अन्य लोगों ने दुख जताया है.