पत्नी ने पति को कुर्सी से बांध पहले बनाए शारीरिक संबंध फिर पति का रेता गला,पति की मौत

Spread the love

महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. यह महिला उस शख्स की पांचवीं पत्नी है. पहले महिला ने उसे कुर्सी पर बिठाया, फिर पति के दोनों हाथों को बांध दिया और संबंध बनाकर उसकी हत्या कर दी.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि पांचवी पत्नी द्वारा पति के कत्ल की बात सामने आई है. पत्नी ने पहले पति को पॉर्न दिखाया, फिर पति के हाथ कुर्सी से बांधे, फिर शारीरिक संबंध बनाया और गला रेत दिया.

बेवफाई से नाराज

घटना की जानकारी पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने दी है. महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वो मृतक की पांचवी पत्नी है.महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला पति की बेवफाई से नाराज थी और पारिवारिक कलह की वजह से कई महीनों से अलग रह रही थी.

पिछले कुछ महीनों से मृतक लक्ष्मण मलिक नागपुर में अकेले रह रहे थे. इस बीच 8 मार्च को उनकी पांचवी पत्नी स्वाति उनसे मिलने आई. स्वाति ने लक्ष्मण के हाथ-पैर कुर्सी से बांध दिए. शारीरिक संबध बनाए. इसके बाद चाकू से उसने लक्ष्मण का गला रेत दिया और घटनास्थल से फरार हो गई.

सरे दिन यानी 9 मार्च को लक्ष्मण की हत्या होने की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने जांच शुरू की तो कई खुलासे हुए. मृतक द्वारा पांच शादियां करने की बात सामने आई. पांचवी पत्नी ने पुलिस को उलझाने की कोशिश की. लेकिन कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. 

लक्ष्मण और स्वाति को तीन महीने का बच्चा भी है. लक्ष्मण मलिक सेवा निवृत्त हो चुके थे. और उनके पेंशन के पैसे को लेकर भी दोनों में विवाद चल रहा था. आरोप है कि इसी विवाद की वजह से स्वाति ने अपने पति लक्ष्मण मलिक का खून किया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.