वीडियो वायरल करने की धमकी दे युवक से मांगे रुपये

वीडियो वायरल करने की धमकी दे युवक से मांगे रुपये
लखनऊ। फेसबुक पर चंद दिनों पहले दोस्त बनी युवती ने वीडियो कॉल करते हुए अभद्र हरकत की।इसकी रिकार्डिंग कर वायरल करने की धमकी देते हुए युवक से रुपये मांगने लगी। परेशान युवक ने सरोजनीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

एलडीए कॉलोनी के 22 वर्षीय युवक की फेसबुक आईडी पर एक युवती ने फ्रेड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसके बाद दोनों के बीच चैटिंग होने लगी।

इस दौरान युवती के कहने पर युवक ने उसे अपना व्हाटसएप नम्बर दे दिया। सात सितंबर को युवती ने उसे वीडियो कॉल किया और थोड़ी देर बातचीत के बाद युवती ने अचानक कपड़े उतारने शुरू कर दिए।

यह हरकत देखकर युवक हड़बड़ा गया। जल्दी में उसने कॉल काट दी। कुछ देर बाद ही अन्जान नम्बर से फोन कर उससे 30 हजार रुपये मांगे गए। रुपये न देने पर वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर डालने की धमकी दी।

नौ सितंबर को उसे दूसरे नम्बर से फोन कर बताया गया कि यह कॉल उसे यूट्यूब केयर डिपार्टमेंट से की गई। उसने बताया कि युवक का एक वीडियो अपलोड होने के लिए आया है। इसमें एडल्ट कंटेंट हैं।

इसे रोकने के लिए तत्काल 16 हजार रुपये जमा कर दें। ऐसा नहीं किया तो वीडियो अपलोड कर दी जाएगी। लगातार अनजान कॉल से परेशान युवक ने सरोजनीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह के मुताबिक पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।