Up crime news : वृद्ध की हत्या कर जंगल फेंका शव वृद्ध की नहीं हुई पहचान

Spread the love

Up crime news : लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से सटे जंगल में 65 वर्षीय वृद्ध की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव फेंक कर बदमाश फरार हो गए।

शनिवार सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्राीमणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

Up crime news : शव की शिनाख्त की कोशिश

कोतवाली क्षेत्र के कसमंडी कला चौकी अंतर्गत यादव खेड़ा गोपरामऊ स्थित जंगल में करीब 65 वर्षीय अज्ञात वृद्ध का शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो पायी।

एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार के अनुसार वृद्ध की गर्दन पर धारदार हाथियार से वार किए जाने के निशान थे। एसपी के मुताबिक ग्रामीणों को शिनाख्त कराने के लिए बुलाया गया था। काफी प्रयास के बाद भी कोई शव को नहीं पहचान सका।

अंदेशा है कि वृद्ध की हत्या किसी दूसरी जगह पर करने के बाद शव को बाग में लाकर फेंका गया है। शव की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीओ योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर मेरून कलर का स्वेटर,मटमैला कुर्ता व सफेद पैजामा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।