कार पंक्चर कर लाखों के गहने और रुपये लेकर बदमाश भाग निकले

Spread the love

वृद्ध दम्पति पर स्प्रे डाल कर कार से पर्स उड़ाया,बदमाशों ने कार पंक्चर कर वारदात को दिया अंजाम

लखनऊ। मध्य प्रदेश से शादी में शामिल होने के लिए आए वृद्ध दम्पति की कार को पंक्चर कर बदमाश लाखों के गहने और डेढ़ लाख रुपये लेकर भाग निकले।

पीडि़ता ने सरोजनीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

नाती की शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ आए वृद्ध दम्पति

मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी कुसुम भसीन पति के साथ नाती की शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ आईं थीं।

11 नवंबर को शाम करीब छह बजे वह कार से वापस जा रहीं थीं। सरोजनीनगर के बिजनौर तिराहे के पास उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया था।

इस पर ड्राइवर ने कार रोक दी थी। कुसुम भी पति के साथ नीचे उतर आईं थीं। इसी बीच एक युवक पैदल टहलता हुआ उनके पास मदद के लिए पहुंचा। वृद्ध दम्पति कुछ समझ पाते उससे पहले ही युवक ने स्प्रे डाल दिया।

जिससे दोनों की आंखों में जलन होने लगी। इस बीच युवक ने कार की पिछली सीट पर रखा कुसुम का पर्स पार कर दिया।

कुसुम के शोर मचाने पर उनका ड्राइवर मदद के लिए दौड़ पड़ा। जिसे करीब आते देख स्प्रे डालने वाला बदमाश भाग निकला। तिराहे से कुछ दूर पर स्कूटर सवार एक युवक खड़ा था। जिसके साथ आरोपी भाग निकला।

कुसुम के मुताबिक पर्स में पांच लाख के गहने और डेढ़ लाख रुपये थे। पीडि़ता के मुताबिक वारदात को अंजाम देने में चार लोग शामिल थे।

जिन्होंने कार को पंक्चर करने के बाद योजना के तहत उनका पर्स लेकर भागे हैं। एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले भी किया है।

इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह के मुताबिक कुसुम की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मूंगफली बेच रहे व्यक्ति के पास खड़े युवक से पूछताछ की गई लेकिन उसकी संलिप्ता सामने नहीं आयी। बदमाशों की तलाश की जा रही है।