दारोगा ने की अपनी पत्नी की हत्त्या , मुकदमा दर्ज

Spread the love

-अपराध शाखा के दारोगा पर पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज
-कुछ दिन पहले फांसी पर लटकता मिला था शव

लखनऊ। कृष्णा नगर कोतवाली में अपराध शाखा में तैनात दारोगा पर पत्नी की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के भाई का आरोप है कि उसके बहनोई के परिजनों द्वारा मुकदमा नहीं करने का दबाव बनाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी आलोक राय ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले अपराध शाखा में दारोगा के पद पर कार्यरत आलोक यादव मूल रूप से दीन दयाल नगर पुरवरायां थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात के रहने वाले हैं।

जो वर्तमान में कृष्णा नगर कोतवाली क्षेत्र के एलडीए कालोनी में पत्नी निशा यादव व छह वर्षीय बेटी संग रहते थे। बीती 30 सितंबर की रात को निशा ने अपने घर के प्रथम तल पर बने कमरे में पंखे के हुंक के सहारे साड़ी से फांसी का फंदा बना आत्महत्या कर ली थी।

मृतका निशा यादव के भाई दिग्विजय सिंह यादव निवासी दीनदयाल नगर पुरवरायां थाना भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात ने अपने बहनोई आलोक यादव पर दस लाख रुपए दहेज मांगने व मांग पूरी न होने पर बहन निशा संग मारपीट, प्रताड़ना सहित गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद शिकायत की थी।

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतका निशा यादव के भाई दिग्विजय सिंह यादव का आरोप है कि अपराध शाखा के दारोगा आलोक यादव के चाचा सर्वेश, रविन्द्र व देवेन्द्र द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाया जा रहा है और लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।