Lucknow Crime : दूसरी पत्नी की गला घोंटकर हत्या

Spread the love

Lucknow Crime : हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस -दो पत्नियों के विवाद में हत्या की आशंका

लखनऊ। पारा थाना क्षेत्र के पुरानी काशीराम कॉलोनी में गुरुवार की शाम एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को गद्दे में लपेट कर बाहर से कमरा बंद कर फरार हो गया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मूलरूप से नानपारा बहराइच की रहने वाली 25 वर्षीय साफिया का विवाह यासीन के साथ हुआ था। यासीन अपनी पत्नी साफिया के साथ पारा थाना क्षेत्र के पुरानी काशीराम कॉलोनी में रहता था। मामला संदिग्ध देख पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल होने पर पुलिस को साफिया की लाश गद्दे में लिपटी हुई मिली।

25 वर्षीय साफिया की लाश गद्दे में लिपटी हुई मिली। उसकी डेढ़ साल की एक बेटी भी है।

मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। साफिया यासीन की दूसरी पत्नी है। उसकी डेढ़ साल की एक बेटी भी है। यासीन अपनी पहली पत्नी को बहराइच में रखता है।

आसपास के लोगों का कहना है कि यासीन और साफिया के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। आशंका जतायी जा रही है कि कहासुनी के बाद यासीन ने सफिया की हत्या कर फरार हो गया।

पारा इंस्पेक्टर ने बताया कि करीब तीन-चार दिन पहले बहराईच में रहने वाली पहली पत्नी अपने एक दो वर्षीय बच्चे के साथी आयी थी। दोनों पत्नियां साथ में ही रह रही थी।

पहली पत्नी दोपहर में घर के बाहर घूप सेक रही थी। इसी दौरान पति यासीन ने दूसरी पत्नी सफिया की हत्या कर फरार हो गया। हत्यारोपी यासीन मेडिसिन की सप्लाई करता है।

डीसीपी दक्षिण गोपाल चौधरी का कहना है कि : 

हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सफिया का शव गद्दे में लिपटा पलंग के नीचे मिला है। कमरा बन्द था। मृतका की बेटी घर के बाहर खेल रही थी।

यासीन की दूसरी पत्नी से पूछकर कर जांच-पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। साथ ही फरार यासीन की भी तलाश की जा रही है।