LUCKNOW : रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का शव,रेप के बाद हत्या की आंशका

Spread the love

लखनऊ। LUCKNOW निगोहाँ थाना क्षेत्र के बघौना गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर बुद्ववार की सुबह एक अज्ञात युवती का दो टुकड़ो में अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देख मिला।

उधर से गुजरे ग्रामीणो ने शव पड़ा देखा तो हड़कम्प मच गया,जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।

ग्रामीणो की सूचना के बाद निगोहा इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आस-पास गांवो के लोगो को बुलाकर शिनाख्त कराने के प्रयास किये‌ लेकिन नाकाम रही‌।वही ग्रामीणो ने आंशका जतायी है युवती की रेप के बाद हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेका गया है।

हालाकि पुलिस आत्महत्या का राग अलाप रही है।ओर पीएम रिपोट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निगोहा के बघौना गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर बुद्ववार की सुबह शौच के लिये निकले ग्रामीणो ने एक अज्ञात युवती का बुरी तरह क्षत विक्षत शव दो टुकड़ो में पड़ा देखा तो पुलिस को फोन कर सूचना दी,वही युवती का शव पड़ा होने की सूचना आस-पास के गांवो में आग की तरह फैल गयी ओर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी।

पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नंद किशोर ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की तो मौके से गोसाईगंज के सतभइया ज्वैलर्स की छोटी पर्स पड़ी मिली जिसमें दस-दस रुपए के चार नोटो के साथ एक दो मोबाइल नम्बर लिखी पर्ची मिली‌।

मृतका की आंखे,स्तन,गुप्तांग सहित शरीर के कई अंग गायब थे,घटना स्थल पर दो टुकड़ो में मिला शव कुछ ओर ही कहानी बंया कर रहा था,हालाकिं पुलिस आत्महत्या का राग अलापती नजर आयी।

वही ग्रामीणो ने रेप के बाद हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने के लिये रेलवे ट्रैक पर फेके जाने की आंशका जतायी है।

इंस्पेक्टर नंद किशोर ने बताया प्रथम दृष्टया जांच में युवती द्वारा आत्महत्या किये जाने का मामला लग रहा है,कई ट्रेन शव के ऊपर से गुजरने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।मृतका युवती के शिनाख्त कराने के प्रयास किये जा रहे है।वही पीएम रिपोट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

युवती के शव से गायब थे कपड़े

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया‌ कि शव जिन परिस्थितियों में मिला है। इससे लग रहा है कि युवती की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेका गया है। युवती के तन के ऊपरी हिस्से के कपड़े गायब थे, ओर निचले हिस्से में भी सलवार व अंडरवियर घुटनों के नीचे थे।

इससे प्रतीत होता है युवती के साथ हैवानियत की गयी है जिसे आत्महत्या का रूप देने के लिये रेलवे ट्रैक पर शव को फेका दिया गया है। शव के ऊपर से कई ट्रेने गुजरने से वो क्षत विक्षत हो गया।

नही हो सकी शिनाख्त

युवती के शव के पास मिले छोटे पर्स में एक कागज में लिखे मिले दो मोबाइल नम्बरो पर पुलिस ने सम्पर्क करने की कोशिश की तो एक नम्बर नौ डिजिट का लिखे होने से सम्पर्क नही हो सका, दूसरे नम्बर पर पुलिस ने फोन किया तो वो कैंट के नीलमथा क्षेत्र का निकला,हांलाकि मोबाइल नम्बर जिस युवक का था।

सम्पर्क करने के बाद मृतका का फोटो दिखाने पर उसने युवती को पहचानने से इंकार कर दिया।इंस्पेक्टर ने बताया आस-पास के सभी थानो में युवती की शिनाख्त के लिये सम्पर्क किया गया है।जल्द ही युवती की शिनाख्त होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.