Lucknow Crime : बहन के घर से वापस जा रहे युवक का खेत मे मिला शव

Spread the love

Lucknow Crime : बख्शी का तालाब थाना अंतर्गत सोनवा गांव में अखिलेश सिंह के खेत मे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पड़े मिले शव की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीकेटी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार राणा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि सोनवा गांव के पास खेत मे एक मृत युवक का शव पड़ा हुआ है,

पास में एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो मोटरसाइकिल यूपी 32 यू एक्स 9350 भी पड़ी है,

इंस्पेक्टर के मुताबिक मृतक की शिनाख्त पप्पू ( 45) पुत्र महमू लोध निवासी महमूदपुर बनोगा थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मौके पर देखने पर यह प्रतीत हो रहा था कि घटनास्थल पर तीव्र मोड़ था और रात में कोहरे की धुंध के कारण रास्ता नहीं दिखा और मृतक मोड पर गाड़ी मोड़ नहीं पाया, और सीधे खेत में जा गिरा।

मृतक के शरीर पर कोई भी गम्भीर चोट नहीं थी। मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है मृतक के पुत्र प्रियांशु की तहरीर पर पंचायतनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Lucknow Crime : बहन के घर से वापस लौट रहा था मृतक

मृतक के पुत्र प्रियांशु ने बताया कि गुरुवार को करीब 5 बजे उसके पिता मोटरसाइकिल द्वारा महमूदपुर बनौगा से बीकेटी स्थित सोनवा के मजरा डिंगरपुर में अपनी बहन नीलम पत्नी गुडडू के घर गये थे रात में करीब 9 बजे वह अपनी बहन के घर से अपने घर वापस आ रहे थे सुबह पुलिस ने सूचना दी कि उनके पिता की मौत हो गई है।