गुरुग्राम पुलिस के शिकंजे में serial killer सीरियल किलर ने 3 दिन में की 3 हत्या

पुलिस की क्राइम यूनिट ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में बेरहमी से हत्या करके और सर कटी लाश के मामले को सुलझाते हुए 22 साल के सनकी सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है.

हत्यारा गर्दन काटने के बाद गर्दन को लेकर कई किलोमीटर तक घूमता था

गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जिसने बेरहमी की सारी हदें पार कर दी. आरोपी ने 3 दिन में 3 हत्याओं को अंजाम तो दिया ही, साथ ही हत्या करने के बाद एक शख्स का सिर धड़ से अलग कर कई किलोमीटर तक सड़कों पर घूमता रहा.

जाल बिछाकर हत्यारे को किया गिरफ्तार

पोलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक 26 नवंबर की सुबह सेक्टर 47 एरिया से पुलिस ने 26 वर्षीय एक युवक का सर कटा शव बरामद किया था. वहीं उससे पहले भी 23 और 24 नवंबर को भी पुलिस ने सेक्टर 29 थाना क्षेत्र और सेक्टर 40 थाना क्षेत्र से 2 युवकों के खून से लथपथ शव बरामद किए थे. जिनकी चाकुओं से गोद कर हत्या की थी. इन घटनाओं के बाद पुलिस ने बड़ा जाल बिछाकर हत्यारे को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया.

रात होते ही निकलता था शिकार पर

पुलिस के मुताबिक रात होते ही बेरहम हत्यारा शिकार की तलाश शुरु कर देता था और इसी नए शिकार की तलाश में खड़े हत्यारे को क्राइम टीम ने मौके से गिरफ्तार कर लिया और वारदात को होने से बचा लिया. इस खतरनाक अपराधी को पकड़ने के लिए खास तौर पर क्राइम यूनिट ने जिम्मेदारी संभाली थी पुलिस ने बताया कि करीब 250 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद ये सीरियल किलर क्राइम ब्रांच के हाथ चढ़ा है. फिलहाल पुलिस इस हत्यारे की कुंडली खंगालना शुरु कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.