UP: त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में दोस्त को उतारा मौत के घाट

Spread the love

लखनऊ।  सुशान्त गोल्फ सिटी इलाके के नया पुरवा गांव में महिला मित्र से संबंध बनाने को लेकर दोस्त की हथौड़े से पीटकर घर के अंदर हत्या कर दी।

जिसके बाद शव घर के बाहर गलियारे में फेंक दिया। शव मिलने की सूचना पर हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बीते बुधवार की रात करीब नौ बजे नशे में धुत नया पुरवा गांव निवासी धर्मेंद्र उर्फ टिड्डा 40 अपने दोस्त ज्ञानी निवासी धोधन खेड़ा समेत महिला मित्र विद्या निवासी हैदरगढ़ बाराबंकी को लेकर अपने घर पर आये थे।

जहां नशेबाजी के दौरान महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लेकर दोनों में विवाद हो गया। जो मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान ज्ञानी ने धर्मेंद्र के सिर पर हथौड़े से कई वार कर दिये।

सर पर गहरी चोट लगने से धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद वह दोनों उसके शव को घर से बाहर सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। ग्रामीणों के घटना की सूचना उसकी बहन गीता निवासी माढरमऊ को दी।

जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इंस्पेक्टर राजेश सिंह के मुताबिक घटना के बाद उसके दोस्तों को हिरासत में लिया गया है। घटना के खुलासे के लिए पूछताछ की जा रही है।

मिलकर करते थे चोरी

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोनों मिलकर चोरी करने का काम करते थे। बीते दिनों दोनों ने मिलकर कहीं से भारी मात्रा में लोहा चोरी करके तालाब में छिपा दिया था। लेकिन वह दोनों आपस में बटवारा नहीं कर पा रहे थे।

जिसको लेकर दोनों के बीच विरोधाभास हो गया था। जिस पर पुलिस के छानबीन के दौरान तालाब के कई कुंतल चोरी का लोहा बरामद किया।

नग्न अवस्था में मिला शव

गांव के गालियारे में पुलिस को धर्मेंद्र उर्फ टिड्डा का शव नग्न अवस्था मे मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चादर से ढक कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

इंस्पेक्टर सुशान्त गोल्फ सिटी राजेश सिंह  ने बताया कि घटना के दौरान मौजूद महिला व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछतांछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।