सब इंस्पेक्टर की करीबी महिला की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत

sub inspector kee kareebee mahila kee sandigdh haalaat mein golee lagane se maut

दारोगा की पत्नी ने कुछ दिन पहले दफ्तर में जमकर काटा था हंगामा

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित ओमेगा अपार्टमेंट में रविवार को दारोगा की करीबी महिला की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। अपार्टमेंट के आठवें मंजिल पर रहने वाले दारोगा राहुल राठौर लखनऊ के साइबर सेल में तैनात थे हाल में ही दारोगा का स्थानांतरण ललितपुर जिले में हुआ था। वारदात के समय दारोगा घर पर ही मौजूद था। राहुल और ममता की कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी और तब से दोनों साथ में रह रहे थे।

ओमेगा अपार्टमेंट में रविवार को दिन में ममता के सिर में संदिग्ध हालात में गोली लग गई। घर पर मौजूद राहुल ने सबसे पहले बीबीडी चौकी इंचार्ज को घटना की सूचना दी। इसके बाद खुद ममता को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहुल शादीशुदा था और कुछ महीनों से उसका पत्नी से विवाद भी हुआ था। साइबर सेल में तैनाती के दौरान पत्नी ने दफ्तर में जमकर हंगामा किया था। यही नहीं ममता से करीबी संबंध का आरोप लगाकर महिला ने साइबर सेल में राहुल की पिटाई भी की थी।

बताया जा रहा है कि ममता रेलवे में तैनात थी और राहुल के साथ ही रह रही थी। एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक छानबीन में सामने आया है कि अवैध असलहे से ममता के सिर में गोली लगी थी। दारोगा से पूछताछ की जा रही है। फॉरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्य संकलन कर रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से पड़ताल कर छानबीन में जुटी है। हालांकि मौत के मामले में लोगों में तरह—तरह की चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.