Crime in Lucknow : DCM चालक को मारपीट कर बदमाशों ने नगदी व मोबाइल लूटा -एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

Spread the love

Crime in Lucknow : लखनऊ। काकोरी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह तीन बदमाशों ने डीसीएम चालक पर हमला कर नगदी समेत मोबाइल लूट लिया। शौर मचाने पर दौड़े ग्रामीणों न एक बदमाश को पकड़ लिया।

जबकी दो बदमाशा भागने में सफल रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Crime in Lucknow : कुछ समझ पाता इससे पहले तीनों लोग उसे मारने पीटने लगे

पीड़ित डीसीएम चालक शिवा श्याम ने बताया कि घटना सुबह पांच बजे की है। बेतानाला पुल के निकट हरदोई रोड पर टिकैतगंज गांव के सामने डीसीएम का डीजल खत्म हो गया था। जिसे वह गाड़ी में डाल रहा था।

इतने में तीन लोग आकर उसके पास रुके, कोहरा हाने के कारण वह कुछ समझ पाता इससे पहले तीनों लोग उसे मारने पीटने लगे। उन्होंने जेब में रखी आठ हजार की नगदी व मोबाइल फोन छीन लिया।

शोर सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े और एक लुटेरे को दौड़ाकर दबोच लिया। उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर काकोरी पुलिस ने मामला दर्ज कर वायरल वीडियो के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए वायरल वीडियो के अनुसार लुटेरे ने अपना नाम रामनिवास निवासी जनपद हरदोई बताया और अपने दो साथियों का नाम बल्ला व जमशेर बताया है।

प्रभारी निरीक्षक काकोरी जितेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक शाहपुर भमरौली थाना काकोरी निवासी शिवा श्याम की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

घटना के खुलासे को लेकर ग्रामीणों द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। प्रभारी निरीक्षक ने किसी भी बदमाश के पुलिस हिरासत में होने से इनकार किया।