Crime in Lucknow : सरेराह युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Spread the love

Crime in Lucknow : सरेराह युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
-दुकान का सामान फेंकने पर भीड़ ने कर दी युवती की पिटाई
-चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड के पास हुआ था विवाद

लखनऊ। दोस्तों संग नए साल का जश्न मानने के लिए निकली युवती एक पान गुमटी दुकानदार से उलझ गई। कहासुनी के बाद युवती ने पान गुमटी में रखा सामान पलट दिया।

उपद्रव होते देख राहगीरों ने युवती को पकड़ कर पीट दिया। 31 दिसंबर को हुई इस घटना से जुड़ा एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ। छानबीन करने पर चिनहट इलाके में घटना होने का पता चला। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

एडीसीपी पूर्वी सैय्यद कासिम आब्दी के मुताबिक सोशल मीडिया में एक वीडियो वॉयरल हुआ है। छानबीन करने पर पुलिस को एक और वीडियो मिला। जिसमें युवती दुकान का सामान फेंकते हुए दिखाई पड़ रही है। उन्होंने बताया कि देवा रोड के पास पान की गुमटी पर युवती सामान खरीदने आई थी।

जहां उसका दुकानदार से विवाद हुआ था। इसके बाद युवती ने गुमटी में रखा सामान उठा कर सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया था। नुकसान होने पर दुकानदार भी उग्र होकर मदद के लिए शोर मचाने लगा। हंगामा होने पर भीड़ जमा हो गई थी। जिसने दोस्तों संग बाइक पर बैठकर भागने की कोशिश कर रही युवती को पकड़ लिया ।

Crime in Lucknow : गुस्साई भीड़ ने युवती के साथ की मारपीट

गुस्साई भीड़ के हत्थे चढ़ी युवती के साथ मारपीट की गई थी। कुछ लोग गाली गलौज भी कर रहे थे। सोशल मीडिया में वॉयरल हुए वीडियो में युवती के साथ मारपीट करने वाले लोगों के चेहरे साफ  नजर आ रहे है।

इस फुटेज में लोग युवती पर नशे में होने का आरोप भी लगा रहे हैं। वीडियो में युवती भी लडख़ड़ाते हुए नजर आ रही है। भीड़ ने युवती के साथ मौजूद उसके दोस्तों की बाइक भी रोक रखी थी।

बुधवार को ट्वीटर पर युवती के साथ मारपीट का वीडियो अपलोड किया गया था। जो तेजी से वॅायरल हो गया। पोस्ट किए गए वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठाए हैं।

एडीसीपी के मुताबिक वीडियो में नजर आ रहे लोगों की पहचान करने का प्रयास पुलिस कर रही है। वहीं युवती को भी पुलिस तलाश रही है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।