Crime in Lucknow :इटौजा में मिला गर्दन कटा अज्ञात युवक का शव

Spread the love

Crime in Lucknow :बख्शी का तालाब,लखनऊ।इटौंजा थाना अंतर्गत गुरुवार की सुबह सुल्तानपुर में इटौंजा से माल रोड के किनारे युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Crime in Lucknow :सड़क के किनारे कम्बल में लिपटा हुआ खून से लथपथ शव

थाना प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि सुबह सड़क के जूनियर इंजीनियर नदीम ने पुलिस को सूचना दी थी कि सुल्तानपुर के पास सड़क के किनारे युवक का शव पड़ा है जब मौके पर जाकर देखा गया तो सड़क के किनारे कम्बल में लिपटा हुआ खून से लथपथ लगभग 26 वर्षीय युवक का शव मिला है।क्षेत्राधिकारी नवीना शुक्ला ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या की गई है।

फिर एक कम्बल में लपेटकर यहां फेंका दिया गया है।उन्होंने बताया कि शव के गले में भी एक चादर लपेटी थी ताकि जिससे खून न बह सके शव की शिनाख्त कराने की कोशिश पुलिस द्वारा की जा रही है।।मृतक के शरीर पर एक जैकेट सहित हॉफ टी शर्ट व लोअर पहने हुुये था।वहीं तलाशी के दौरान जैकेट की जेब मे एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल की चाभी व नीला चेक दार मास्क मिला है।

वहीं शव के पास 2 जोड़ी उपयोग किये हुये दस्ताने भी पड़े हुये थे।मौके पर पहुंचेे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ह्रदयेश कठेरिया ने बताया कि मृतक की फॉरेंसिक जांच करवाकर थाना प्रभारी के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है वहीं मृतक की पहचान कराने के लिये पुलिस शोसल मीडिया का भी सहारा ले रही है।