किराए की जेसीबी व बोलेरो ठेकेदार लेकर चंपत

Spread the love

ठेकेदार मकान मालिक को झांसा देकर जेसीबी और बोलेरो लेकर हुआ चंपत

लखनऊ। मकान मालिक से ठेकेदार ने 70 हजार रुपये प्रतिमाह किराया दिलवाने का झांसा देकर जेसीबी ली। फिर कुछ दिन बाद बिहार जाने के लिए बोलेरो भी ले ली।

तय समय बाद भी ठेकेदार के ना लौटने पर फोन किया तो उसी जेसीबी और बोलेरो हड़प ले जाने का जानकारी हुई। पीडि़त ने किराएदार ठेकेदार के खिलाफ  सुशांत गोल्फ  सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सुशांत गोल्फ  सिटी स्थित हसनपुर खेवली निवासी बृजेश कुमार विश्वकर्मा के घर में बिहार भागलपुर निवासी मो. शहनवाज किराए पर रह रहे था। उन्होंने बताया कि उनकी जेसीबी शहनवाज ने 70 हजार रुपये प्रतिमाह किराए पर लेकर चन्द्रा मॉडल अंसल एपीआई में लगवायी थी।

अगस्त माह में शहनवाज ने एक सप्ताह के लिए बिहार जाने की बात कहकर बोलेरो मांगी। उसकी बातों में आकर बृजेश ने अपनी बोलेरो घर जाने के लिए उसे दे दी। एक सप्ताह बीतने पर पीडि़त ने फोन किया तो एक महिला ने फोन रिसीव किया और कहा कि नम्बर गलत है।

उसके बाद कई बार फोन मिलाया पर कॉल रिसीव नहीं हुई। एक हफ्ते से एक माह बीतने के बाद भी शहनवाज वापस नहीं लौटा। शक होने पर पीडि़त ने अंसल कम्पनी जाकर पड़ताल की तो जेसीबी का कुछ पता नहीं चला।

पीडि़त बृजेश ने बताया कि जेसीबी एचडीएफसी बैंक से फाइनेंस करायी है। जिसका करीब 7.50 लाख रुपये बकाया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।