सर्राफा व्यवसाई लाला जुगल किशोर के यहां बड़ी चोरी, नगदी के साथ-साथ लाखों रुपए के जेवरात पर चोरों ने किया हाथ साफ

बेखौफ चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर पांच लाख के जेवरात व तीस हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिया वहीं क्षेत्रीय सरोजनी नगर थाना की पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने में फेल नजर आ रही है

सरोजनी नगर लखनऊ। सरोजनीनगर इलाके में बेखौफ चोरों ने एक घर को निशाना बनाकर लाखों रुपए की ज्वैलरी समेत नगदी पर हाथ साफ कर दिया.।घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरी की जांच पड़ताल  कर रही है!सरोजनीनगर इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर चौकी अंतर्गत चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है।

हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार

इसी क्रम को लेकर मंगलवार की भोर यहां पर एक चोरी की घटना सामने प्रकाश में आई है.।यहां चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाते हुए लगभग 5 लाख की ज्वैलरी और 30 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया और मौके से फरार हो गए.।परिजनों को मिली जानकारी पर उनके होश उड़ गए और घटना की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने घटनास्थल की फोटो लेकर थाने पहुंच कर घटना कि शिकायत की बात कहकर थाने से वापस लौट गई ।

घटना थाना सरोजनीनगर के वास्तुम सिटी सोसाइटी निवासी महेंद्र सिंह यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं.।जो दो दिन पहले कानपुर अपने परिवार की शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे.। मंगलवार की सुबह जब घर वापस पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था घर के अंदर अलमारी से पत्नी की ज्वैलरी और नगदी भी गायब थी।

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रुम-112 पर  घटना की जानकारी दी।सूचना पर पहुंची सरोजनी नगर पुलिस पीड़ित से तहरीर देने की बात कही ।इस पर  पीड़ित ने बताया है कि उसके घर से लगभग 4 से 5 लाख की ज्वैलरी और 20 से 30 हजार की नगदी चोरी हो गई है ।पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच की जा रही है.। साथ ही आस-पास के सीसीटीवी भी चेक किये जाएंगे.। ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.