दीवार काटकर लाखों उड़ाए ,मकान और दुकान समेत चार जगह चोरी

Spread the love

मकान और दुकान समेत चार जगह चोरी
-महानगर में दीवार काटकर दो लाख उड़ाए
-ठाकुरगंज में बंद मकान को खंगाला
-चौक और तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित स्कूल व कम्प्यूटर सेंटर में चोरी

लखनऊ। महानगर के निशातगंज इलाके में चोरों ने एक दुकान की दीवार काटकर गल्ले में रखी 2.25 लाख रुपए रुपए पार कर दिये। ठाकुरगंज स्थित कनक सिटी आलमनगर इलाके में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ 3 लाख रुपए नकद व लाखों के जेवर चोरी कर ले गए।

वहीं चौक में एक विद्यालय से पंखे और कुर्सी समेत अन्य सामान चोरी हो गए। इसके अलावा तालकटोरा में कम्प्यूटर सेंटर में सेंधमारी कर कीमती सामान पार कर दिया।

खुर्रमनगर निवासी मो. ताज के मुताबिक निशातगंज में उनकी फैब्रीकेशन की दुकान है। चोर दुकान के पीछे के हिस्से की दीवार काटकर दुकान में घुस आए और गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखे 2.25 लाख रुपए चोरी कर ले गए। महानगर पुलिस केस दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है।

वहीं ठाकुरगंज आलमनगर निवासी किशन अग्रवाल ने बताया कि वह अपने मां का केजीएमयू में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। छोटे भाई की भी तबियत बिगडऩे से वह मौसी के घर चला गया था। घर पर ताला बंद था। 2 अक्टूबर को चोरों ने घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे तीन लाख रुपए करीब 1.50 लाख कीमत के जेवर चोरी कर ले गए।

इधर चौक के लाजपतनगर स्थित बेसिक विद्यालय में घुसकर चोरों ने पंखे,कुर्सी,बर्तन समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। मामले में नसरीन फातिमा ने चौक कोतवाली में केस दर्ज कराया है। उधर तालकटोरा राजाजीपुरम निवासी बीके मिश्रा ने कम्प्यूटर सेंटर से लैपटाप चोरी के संबंध में केस दर्ज कराया है। पुलिस उक्त मामलों में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है।