दस किलोग्राम अवैध गांजा संग तीन तस्कर गिरफ्तार,

लखनऊ पी.जी.आई पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर लग्जरी कार से अवैध गांजा की तस्करी कर रहे तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। पुलिस ने बरामदगी के आधार पर तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

पीजीआई कोतवाली प्रभारी के गिरफ्त में आये तस्करों की जानकारी देते हुए कोतवाल प्रभारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के कल्ली पूरब टिकरा के माती रोड नवनिर्मित किसान पथ के पास घेराबंदी कर डिजायर कार संख्या यूपी 32केबी 1176 से तस्करी के लिए अवैध गांजा संग तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। तस्करों के पास से पुलिस को लगभग 10 किलोग्राम अवैध गांजा वरामद हुआ है।

गाड़ी को कब्जे लेते हुए तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के पूछताछ में तस्करों ने अपना परिचय हिमांशु पुत्र रामआसरे निवासी थाना मौरावां जनपद उन्नाव, धर्मेंद्र पुत्र रामशंकर मौरावां जनपद उन्नाव एवं ईश्वरराव पुत्र प्रेम शंकर निवासी थाना कोतवाली जनपद रायबरेली के रूप में दिया है। गिरफ्त में आये तस्करों पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.