शादी के पांच माह बाद पति को जान से मारने का प्रयास

Spread the love

-चाय में जहर देने और सिर पर प्रहार करने का आरोप
-गोसाईगंज कोतवाली में बहू के खिलाफ दी तहरीर

लखनऊ। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में नवविवाहित ने पति को चाय में जहरीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास किया है। बेहोशी की हालत में पति को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

मामले में ससुराल वालों ने बहू के खिलाफ गोसाईगंज कोतवाली में लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

गोसाईगंज के भट्टी बरकतनगर गांव निवासी दया शंकर बाजपेयी ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुये बताया कि उन्होंने अपने बेटे हरि कृष्ण उर्फ हरिओम का विवाह 14 मई 2021 को शुभांगी शुक्ला पुत्री चन्द्र दत्त शुक्ला निवासी कटरा बक्कास सुशान्त गोल्फ  सिटी से किया था।

शादी के दस पन्द्रह दिन तो सब ठीक-ठाक रहा लेकिन उसके बाद बहू का चाल चलन ठीक ना होने पर बेटे ने विरोध करना शुरू किया तो वो लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गई।

इसी बात को लेकर 26 अगस्त को अपने मायके चली गयी और आने को राजी नहीं हुई। जिसके बाद जेल चौकी पर 25 सितम्बर को पंचायत के  बाद अलग नया मकान बनाकर रहने पर राजी हुई। बेटे के लिये गांव में नया मकान बनवाया। जिसके गृह प्रवेश के लिये बेटा हरिकृष्ण बहू शुभांगी को उसके मायके से 25 अक्टूबर को नये घर लेकर आया।

कथा सुनकर गृह प्रवेश किया। पिता दया शंकर का आरोप है बीते मंगलवार को बेटे हरि कृष्ण  को उल्टियां होने पर बेहोशी की हालत में मोहनलालगंज के एक निजी हास्पिटल लाकर भर्ती कराया,जहां होश आने पर बेटे हरि कृष्ण ने बहू शुभांगी पर चाय में जहरीला पदार्थ देने के बाद हालत बिगडऩे पर सिर पर किसी भारी चीज से वार करने की बात बतायी।

जिसके बाद मायके वालों को बुलाकर शुभांगी को भेज दिया गया। इंस्पेक्टर अमर नाथ वर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है पूरे मामले की गहनता से जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी।