आगरा: मंदिर में साधु की हत्या

Spread the love

Murder: बुधवार सुबह के वक्त स्थानीय लोगों ने देखा कि साधु लहूलुहान हालत में मंदिर परिसर में पड़े हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

आगरा. ताज नगरी आगरा में एक साधु की हत्या (Sadhu Murder) से हड़कंप मच गया. मंदिर परिसर के अंदर साधु की धारदार हथियार से हमला करके बेरहमी से हत्या की गई. पूरा मामला थाना न्यू आगरा इलाके का है, जहां पर यमुना किनारे जंगलों में हनुमान का मंदिर बना हुआ है. इसी मंदिर में एक साधु शिव गिरि पूजा अर्चना किया करते थे और मंदिर परिसर में ही रहते थे.

बुधवार सुबह के वक्त स्थानीय लोगों ने देखा कि साधु लहूलुहान हालत में मंदिर परिसर में पड़े हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. साधू की हत्या किसने और क्यों की, इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है.

एसपी सिटी आगरा रोहन पी बोत्रे ने कहा कि साधू की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है. शव को पोस्टमॉर्टम में लिए भेजा गया है. हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि हत्या किन वजहों से की गई इसकी जांच की जा रही है. हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक की टीम भी जांच में लगाई गयी है.

साधु की हत्या के मामले में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आयी है. ये आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. इस हत्या को खुलासे के लिए सर्विलॉन्स की टीम को भी लगाया गया है जो साधु के मोबाइल की गहराई से परीक्षण करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.