Mesothelioma Law Firm : देश की अग्रणी मेसोथेलियोमा कानून फर्मों में से एक के रूप में मेसोथेलियोमा लॉ फर्म

Spread the love

Mesothelioma Law Firm :देश की अग्रणी मेसोथेलियोमा कानून फर्मों में से एक के रूप में, सीमन्स हैनली कॉनरॉय का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। फर्म के वकील, नर्स और स्टाफ सदस्य मेसोथेलियोमा और एस्बेस्टस से संबंधित बीमारियों से प्रभावित परिवारों की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म के साथ काम करने के बारे में और जानें।

हमारी मेसोथेलियोमा लॉ फर्म के साथ काम क्यों करें?
सीमन्स हैनली कॉनरॉय एक प्रमुख राष्ट्रीय एस्बेस्टस लॉ फर्म है जिसकी स्थापना मेसोथेलियोमा और एस्बेस्टस से संबंधित बीमारियों से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए की गई है।

संयुक्त राज्य भर में कार्यालयों में 80 से अधिक वकीलों के साथ, हमारी मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म उन कंपनियों के खिलाफ सहन करने के लिए सदियों का अनुभव लाती है जिन्होंने एस्बेस्टस एक्सपोजर के माध्यम से अमेरिकी श्रमिकों और परिवारों को नुकसान पहुंचाया है।

1999 में अपनी स्थापना के बाद से, हमने इस दुर्लभ कैंसर से प्रभावित हजारों लोगों के लिए एस्बेस्टस बस्तियों और निर्णयों में सफलतापूर्वक $7 बिलियन से अधिक की वसूली की है।

जब आप अपने और अपने परिवार का प्रतिनिधित्व करने के लिए सीमन्स हनी कॉनरॉय को चुनते हैं, तो हम आपकी ओर से अपने पूर्ण अनुभव, ज्ञान, संसाधनों और प्रतिबद्धता का लाभ उठाते हैं। हम आपके मामले के लिए कानूनी प्रक्रिया के हर चरण को संभालेंगे — बिना किसी अतिरिक्त खर्च के।

हमारी एस्बेस्टस लॉ फर्म ग्राहकों की मदद कर सकती है:
व्यक्तिगत चोट मेसोथेलियोमा मुकदमे या गलत तरीके से मौत के मुकदमे दर्ज करें
सैन्य लाभ और एस्बेस्टस ट्रस्ट फंड तक पहुंचें
फेफड़ों के कैंसर जैसी अन्य एस्बेस्टस से संबंधित बीमारियों के लिए मुआवजे का पीछा करें
यह देखने के लिए नि:शुल्क परामर्श प्राप्त करें कि क्या हमारी मेसोथेलियोमा फर्म आपकी सहायता कर सकती है।

इसे भी पढ़े HOUSTON MARITIME INJURY LAWYERS समुद्र या पोर्ट ह्यूस्टन में दुर्घटनाएँ –

अभ्रक मुकदमेबाजी का अनुभव, ज्ञान और आपके पक्ष में संसाधन
एक अनुभवी मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म के रूप में, हमने सीखा है कि सबसे शक्तिशाली हथियारों में से एक जो हम ग्राहकों और संभावित ग्राहकों को दे सकते हैं, वह है जानकारी।

हमारी कानूनी फर्म और वकीलों की टीम एस्बेस्टस और विशेष रूप से मेसोथेलियोमा के बारे में बेहद जानकार है – एस्बेस्टस एक्सपोजर के कारण होने वाला एक घातक कैंसर।

हमारी मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म की कानूनी टीमों के पास एस्बेस्टस उद्योग के बारे में साक्ष्य के गोदाम तक पहुंच है, जिसमें कॉर्पोरेट दस्तावेज़ीकरण और भौतिक भाग और सामग्री शामिल हैं। हम आपकी ओर से एक मजबूत कानूनी मामला बनाने में मदद के लिए इन संसाधनों का उपयोग करते हैं।

Mesothelioma Law Firm : मेसोथेलियोमा लॉ फर्म आपके लिए क्या करती है

हमारे संसाधनों के साथ, सीमन्स हैनली कॉनरॉय कर सकते हैं .

देखें कि आपका एस्बेस्टस एक्सपोजर कब, कहां और कैसे हुआ

पहचानें कि आपके संपर्क में आने वाले एस्बेस्टस उत्पाद किसने बनाए

अपना फाइल करें मेसोथेलियोमा मुकदमा निर्धारित समय सीमा के भीतर

मजबूत कानूनी समझौते पर बातचीत करें या यदि आवश्यक हो तो परीक्षण के लिए जाएं

हमारे पिछले मेसोथेलियोमा मुआवजा परिणाम
1999 के बाद से, सिमंस हैनली कॉनरॉय के वकीलों ने मेसोथेलियोमा से प्रभावित हजारों ग्राहकों के लिए फैसले और निपटान में $7 बिलियन से अधिक की वसूली की है।*

मेसोथेलियोमा कानूनी दावों से मुआवजे ने पिछले ग्राहकों को चिकित्सा व्यय, बंधक या किराए के भुगतान, उपयोगिताओं और अनगिनत अन्य खर्चों को वहन करने में मदद की है। अगर कोई मेसोथेलियोमा से मर जाता है तो इसने प्यारे परिवार के सदस्यों को आर्थिक रूप से स्वस्थ रखा है।

यदि आपको एक एस्बेस्टस वकील की आवश्यकता है जो आपके मामले को समझता हो और आपको वह मुआवजा प्राप्त करने में मदद कर सके जिसके आप हकदार हैं, तो हमारी अनुभवी टीम की ओर मुड़ें।

पिछली मेसोथेलियोमा बस्तियों और निर्णयों को हमारी एस्बेस्टस लॉ फर्म ने बरामद किया है जिनमें शामिल हैं:

$250 मिलियन

सेवानिवृत्त इंडियाना स्टीलवर्कर

$5.6 मिलियन

कैलिफ़ोर्निया से एयरलाइन उद्योग कार्यकर्ता

$30 मिलियन

कैलिफोर्निया निर्माण पर्यवेक्षक

$4.7 मिलियन

न्यूयॉर्क से मजदूर

$40.1 मिलियन

वाशिंगटन से अमेरिकी नौसेना के वयोवृद्ध

$3.9 मिलियन

मैरीलैंड से अमेरिकी सेना के वयोवृद्ध

$10 मिलियन

लुइसियाना से लॉन्गशोरमैन

ध्यान दें कि वसूली के परिणाम प्रति ग्राहक अलग-अलग होते हैं, और प्रत्येक मामले में वसूली राशि उस मामले के विशिष्ट तथ्यों को दर्शाती है। इसके अलावा, पिछले मामलों में वसूली राशि भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं है।

व्यक्तिगत ध्यान जिसके आप पात्र हैं

मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म आप जैसे ग्राहकों को व्यक्तिगत ध्यान देने पर ध्यान केंद्रित करती है जिसके वे हकदार हैं। हम मेसोथेलियोमा से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं – रोगियों, परिवार के सदस्यों और प्रियजनों सहित – कानूनी कार्रवाई करने और मन की शांति पाने के लिए।

मेसोथेलियोमा मामलों के लिए हमारे वकील एक छोटे समूह के भीतर काम करते हैं जिसे ट्रायल टीम कहा जाता है। इस तरह, आप अपने मामले में उसी, लोगों के छोटे समूह के साथ काम करेंगे।

प्रत्येक परीक्षण दल का नेतृत्व सीमन्स हनी कॉनरॉय के एक वकील द्वारा किया जाता है जिसके पास मेसोथेलियोमा मामले का वर्षों का अनुभव है। आपके परीक्षण के अन्य सदस्यों में शामिल हैं:

चिकित्सा विशेषज्ञ
जांचकर्ता
पैरालीगल
सहायक कर्मी
चूंकि प्रत्येक परीक्षण टीम एक समय में केवल कुछ मामलों को ही देखती है, हमारे एस्बेस्टस वकील आपको जानने के लिए समय निकालने में सक्षम होते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके मामले को वह समर्पित ध्यान मिले जिसके वह हकदार हैं।

ऑन-स्टाफ नर्स
सीमन्स हनी कॉनरॉय जानते हैं कि इस तरह के कठिन समय में कानूनी और चिकित्सा दोनों दुनिया में नेविगेट करना भारी हो सकता है। हमारे ऑन-स्टाफ नर्स चिकित्सा सहायता और देखभाल मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए उपलब्ध हैं।

हमारी चिकित्सा टीम ग्राहकों की मदद कर सकती है .

निदान और उपचार के बारे में प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें
मेसोथेलियोमा विशेषज्ञों पर शोध करने के लिए नेविगेट करें
अनुशंसित उपचार योजनाओं को समझें
कीमोथेरेपी से पोषण और दुष्प्रभावों का प्रबंधन करें
विशेषज्ञों को देखते हुए सुरक्षित रहने और यात्रा की व्यवस्था
अपने मामले को मजबूत करने में सहायता के लिए सभी एस्बेस्टस से संबंधित चिकित्सा दस्तावेज और चार्ट तैयार करें
अपने वकीलों को चिकित्सा अपडेट और विकास के बारे में बताएं
गैर-कुशल चिकित्सा देखभाल प्राप्त करें, जैसे बैठने की सेवाएं
आस-पास सहायता समूहों का पता लगाएँ

हमारे मेसोथेलियोमा अटॉर्नी
अनुभवी मेसोथेलियोमा वकीलों को पता है कि जबकि प्रत्येक ग्राहक अद्वितीय है, उनमें एक बात समान है: प्रत्येक एक ऐसा व्यक्ति है जिसका जीवन एस्बेस्टस कंपनियों की लापरवाही से नष्ट हो गया था।

हमारे वकील 1999 से मेसोथेलियोमा से पीड़ित लोगों के साथ काम कर रहे हैं और उन्होंने संयुक्त राज्य के सभी क्षेत्रों के हजारों व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व किया है।

मेसोथेलियोमा निदान के कारण होने वाले दर्द को हमने प्रत्यक्ष रूप से देखा है। कम उम्र में अपने दादा-दादी के दोनों सेटों को खोने के बाद, फर्म के संस्थापक जॉन सीमन्स ने अपनी पत्नी की दादी, आइवी के साथ एक करीबी रिश्ता बनाया। वास्तव में, आइवी ने उनसे मिलने पर सबसे पहली बात यह कही कि वह उन्हें दादी कह सकते हैं।

जब दशकों बाद मेसोथेलियोमा के कारण उनका निधन हो गया, तो जॉन ने सदमे और तबाही को महसूस किया, इसलिए हमारे कई ग्राहक भी प्रत्यक्ष रूप से जानते हैं।

और वह हमारी टीम का एकमात्र सदस्य नहीं है जिसने अपने करीबी दोस्तों या प्रियजनों को एस्बेस्टस से संबंधित बीमारियों से खो दिया है। प्रत्येक सीमन्स हनी कॉनरॉय कर्मचारी इस घातक कैंसर से प्रभावित पीड़ितों और परिवारों की मदद करने के लिए भावुक है।

हमारी राष्ट्रव्यापी मेसोथेलियोमा लॉ फर्म
अभ्रक वकीलों हमारी फर्म में नियमित रूप से संयुक्त राज्य भर में रोगियों और परिवारों के साथ काम करते हैं। यदि आपको या किसी प्रियजन को मेसोथेलियोमा है, तो हमारे वकील आपके पास यात्रा करेंगे – चाहे आपका स्थान कुछ भी हो। चल रहे COVID-19 महामारी के दौरान, आभासी बैठकें उपलब्ध हैं।

एस्बेस्टस ट्रस्ट फंड की समझ
मेसोथेलियोमा कानूनी दावा दायर करने के अलावा, आप एस्बेस्टस ट्रस्ट फंड से मुआवजा प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं ।

इन ट्रस्टों को उन कंपनियों द्वारा स्थापित किया गया था जिन्होंने एस्बेस्टस मुकदमेबाजी से बचने के लिए दिवालिएपन के लिए दायर किया था। दिवालिया कंपनियों पर अब मुकदमा नहीं चलाया जा सकता है, लेकिन उन्हें अदालत प्रणाली द्वारा ट्रस्टों में पैसा अलग करने के लिए मजबूर किया गया था ताकि उन्हें नुकसान पहुंचाया जा सके।

वर्तमान में एस्बेस्टस ट्रस्ट फंड में अनुमानित रूप से $30 बिलियन उपलब्ध है। हमारी मेसोथेलियोमा कानूनी फर्म के वकील इन ट्रस्ट फंडों से मुआवजे का पीछा करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। ट्रस्ट फंड मुआवजे तक पहुँचने से आपके अन्य कानूनी विकल्प प्रभावित नहीं होते हैं।

हमारा सामुदायिक समर्थन
सीमन्स हैनली कॉनरॉय में, हम अदालत कक्ष में और अपने स्थानीय समुदायों में अपने ग्राहकों के लिए पूरी लगन से खड़े होते हैं।

आज तक, हमने विभिन्न प्रकार के कैंसर अनुसंधान और मेसोथेलियोमा सहायता संगठनों को $20 मिलियन से अधिक दिए हैं, जिनमें शामिल हैं:

दक्षिणी इलिनोइस विश्वविद्यालय (एसआईयू) में एक नए कैंसर संस्थान को निधि देने के लिए $ 10.2 मिलियन
कोलंबिया यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर, पेन मेडिसिन्स मेसोथेलियोमा एंड प्लुरल प्रोग्राम, और द यूनिवर्सिटी ऑफ़ शिकागो मेडिसिन कॉम्प्रिहेंसिव कैंसर सेंटर जैसे मेसोथेलियोमा अनुसंधान संस्थानों को $8 मिलियन
एस्बेस्टस डिजीज अवेयरनेस ऑर्गनाइजेशन (ADAO) और मेसोथेलियोमा एप्लाइड रिसर्च फाउंडेशन को $3 मिलियन