Maruti Suzuki ने लॉन्च किया ‘Smart Finance’ प्लेटफ़ॉर्म, अब ऑनलाइन करवा पाएंगे फाइनेंस कार

Smart Finance प्लेटफॉर्म मारुति सुजुकी की प्रीमियम रिटेल चेन Nexa के जरिए शुरू किया जाएगा। इस प्लेटफॉर्म की मदद से कंपनी सैलरीड कस्टमर्स को फोकस करेगी। कंपनी का लक्ष्य अपने मास मार्केट चेन Arena और कस्टमर बेस को इस वित्तीय वर्ष की चौथी तिमाही तक बढ़ाना है

Maruti Suzuki ने लॉन्च किया ‘Smart Finance’ प्लेटफ़ॉर्म, अब ऑनलाइन करवा पाएंगे फाइनेंस कार

दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने बुधवार को मल्टी फाइनेंसर ऑनलाइन कार प्लेटफॉर्म ‘Smart Finance’को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी शुरुआती दौर में इस प्लेटफॉर्म को 30 शहरों में शुरू करने जा रही है। ये प्लेटफॉर्म मारुति सुजुकी की प्रीमियम रिटेल चेन Nexa के जरिए शुरू किया जाएगा। इस प्लेटफॉर्म की मदद से कंपनी सैलरीड कस्टमर्स को फोकस करेगी। कंपनी का लक्ष्य अपने मास मार्केट चेन Arena और कस्टमर बेस को इस वित्तीय वर्ष की चौथी तिमाही तक बढ़ाना है।

Maruti Suzuki India की तरफ से दिए गए बयान

Maruti Suzuki India की तरफ से दिए गए बयान में कहा गया है कि कंपनी न्यू नॉर्मल के दौरान संबंधित ग्राहकों को स्मार्ट फाइनैंस के जरिए वृहद फाइनेंस सॉल्यूशंस मुहैया करवाएगी, जिसमें ग्राहकों को कार फाइनेंस करवाने के लिए कई सारे ऑप्शंस दिए जाएंगे।

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा ने बयान में कहा कि, “वर्तमान में NEXA वेबसाइट पर होस्ट किए गए स्मार्ट फाइनेंस प्लेटफॉर्म के तहत, हमने अपने ग्राहकों के लिए कस्टम क्यूरेट पर्सनल लोन प्रदान करने के लिए कई लोकप्रिय फाइनेंसरों के साथ भागीदारी की है। यह डिजिटल सेवा ईजी फाइनैंस विकल्प प्रदान करती है और यह लोन प्रॉसेस के प्रत्येक चरण में पूरी तरह से पारदर्शी है। “

उन्होंने कहा कि अन्य फायदों के बीच, “ग्राहक को लोन अवधि और ब्याज दर चुनकर ईएमआई को तय करनी पड़ती है इसके बाद पसंदीदा डाउनपेमेंट स्कीम का चयन करना पड़ता है।” कंपनी की तरफ से बताया गया है कि इस प्लेटफ़ॉर्म पर ग्राहक अलग-अलग फाइनेंसर्स के कार लोन ऑप्शंस को कम्पेयर कर सकते हैं। साथ ही पसंदीदा लोन पार्टनर और लोन की अवधि भी चुन सकते हैं।

One thought on “Maruti Suzuki ने लॉन्च किया ‘Smart Finance’ प्लेटफ़ॉर्म, अब ऑनलाइन करवा पाएंगे फाइनेंस कार

Leave a Reply

Your email address will not be published.