इनोवा क्रिस्टा वायरलेस चार्जर के साथ लॉन्च ,ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कई विशेषताएं

Spread the love

इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन एमपीवी में नए डिस्प्ले के साथ ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कई विशेषताएं हैं, जो उन्नत कनेक्टिविटी कार्यों से भरी हुई हैं।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नई इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन को अपडेटेड टेक फीचर्स और लुक्स के साथ लॉन्च करने की घोषणा की।

इनोवा को उत्सव के लिए तैयार करने के लिए, टोयोटा ने एमपीवी के अंदर कई नई सुविधाएँ जोड़ी हैं। कार अब ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे कार्यों के साथ एक नए डिस्प्ले के साथ आती है, जो उन्नत कनेक्टिविटी कार्यों से भरी हुई है।लांच किया।

मॉडल के अंदर कुछ नई प्रमुख विशेषताएं

मल्टी टेरेन मॉनिटर (360-डिग्री कैमरा) शामिल है जो ड्राइवर को आसान पार्किंग के लिए या असमान इलाकों में नेविगेट करने के लिए कार के आभासी विहंगम दृश्य का अनुभव करने की अनुमति देता है।

नई इनोवा में 16 शानदार रंगों के साथ हेड अप डिस्प्ले (HUD), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर, एयर आयोनाइजर और डोर एज लाइटिंग भी मिलती है।

हमने इनोवा क्रिस्टा की 100 से अधिक शानदार विशेषताओं को लाने के लिए एक अभियान की योजना बनाई है, जो टोयोटा की गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता के साथ प्रौद्योगिकी, विलासिता, बेजोड़ आराम, सुविधा का प्रतिनिधित्व करती है,

जो इस सेगमेंट में अपनी शीर्ष स्थिति की पुष्टि करती है। यह हमारा निरंतर प्रयास रहा है कि हम अपने उत्पादों को लगातार विकसित हो रहे रुझानों, गतिशीलता की जरूरतों और ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप अपग्रेड करें।”

2 thoughts on “इनोवा क्रिस्टा वायरलेस चार्जर के साथ लॉन्च ,ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कई विशेषताएं

Comments are closed.