Indigo Airlines : इंडिगो आज से इन घरेलू शहरों को जोड़ने वाली 100 उड़ानें शुरू करेगी

Spread the love

इंडिगो 100 उड़ानें शुरू करेगी जो पूरे क्षेत्रों में व्यापार और पर्यटन को भी बढ़ावा देगी। इसके अलावा, एयरलाइंस की योजना 16 विशेष उड़ानें फिर से शुरू करने की है। 

इंडिगो 27 मार्च, 2022 से प्रमुख घरेलू मेट्रो शहरों और क्षेत्रीय केंद्रों को जोड़ने वाली 100 उड़ानें शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अधिकारियों के अनुसार, एयरलाइन 27 मार्च, 2022 से प्रभावी 20 विशेष मार्गों पर उड़ानें शुरू करेगी। इसके अलावा, यह उसी दिन प्रयागराज-लखनऊ से क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना (आरसीएस) मार्ग शुरू करेगी।

इसके अलावा, यह 16 विशेष उड़ानों को फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है। इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा, “ये नए और फिर से शुरू होने वाले मार्ग न केवल क्षेत्रों में हमारी घरेलू कनेक्टिविटी को बढ़ाएंगे, बल्कि शहर-विशिष्ट यात्रा की मांग को भी पूरा करेंगे।”

“उत्तर, पूर्व, दक्षिण और पश्चिम के बीच अंतर और अंतर-क्षेत्रीय कनेक्शन को मजबूत करते हुए, ये उड़ानें पूरे क्षेत्रों में व्यापार और पर्यटन को भी बढ़ावा देंगी। हम विभिन्न क्षेत्रों में यात्रा की मांग के अनुसार नए मार्गों की पेशकश करना जारी रखेंगे।”

वर्तमान में इंडिगो के पास 275 से अधिक विमानों का बेड़ा है। एयरलाइन 73 घरेलू और 24 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों को जोड़ने वाली 1,500 से अधिक दैनिक उड़ानें संचालित करती है।